logo-image

Kajol New Office: पति अजय देवगन के बाद काजोल ने खरीदा 7 करोड़ का ऑफिस, जानें डिटेल्स

काजोल लगातार एक वर्किंग और बिजनेस वुमेन के तौर पर आगे बढ़ रही हैं. काम और प्रॉपर्टी के मामले में वो पति अजय देवगन से ज्यादा पीछे नहीं है.

Updated on: 29 Aug 2023, 07:22 AM

नई दिल्ली:

Kajol New Office: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों ओटीटी पर अपनी सक्सेस एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस हाल में वेब सीरीज 'द ट्रायल' (The Trial) में नजर आई थीं. इस सीरीज में काजोल ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस लस्ट स्टोरीज में भी नजर आई थीं. ओटीटी पर शानदार सफलता के बाद काजोल ने अपने वर्कस्पेस को बढ़ाने की सोच ली है. ऐसे में उन्होंने मुंबई में नया ऑफिस खरीदा है. इसकी कीमत 7 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल ने ओशिवारा की सिग्नेचर बिल्डिंग में 7.6 करोड़ रुपये की एक प्रॉपर्टी खरीदी है. दिलचस्प बात यह है कि उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी जुलाई महीने में इसी बिल्डिंग में 45 करोड़ रुपये में पांच फ्लैट खरीदे थे.

काजोल ने अपने वर्कस्पेस को एक्सप्लोर किया है. जहां उन्होंने ऑफिस स्पेस खरीदा है वो बिल्डिंग लोटस ग्रैंड्योर के ठीक बगल में स्थित है. यहीं पर साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया सहित कई टॉप कंपनियां हैं. इससे पहले काजोल ने भी मुंबई में 16.5 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा था. यह अपार्टमेंट 2,493 स्‍क्‍वायर फीट का है और इसके साथ चार कार पार्किंग भी हैं. काजोल ने भी यह प्रॉपर्टी अप्रैल महीने में ही भारत रियलिटी वेंचर्स से खरीदी थी. 
 
काजोल लगातार एक वर्किंग और बिजनेस वुमेन के तौर पर आगे बढ़ रही हैं. काम और प्रॉपर्टी के मामले में वो पति अजय देवगन से ज्यादा पीछे नहीं है. दिलचस्प बात ये है कि इसी बिल्डिंग में उनके पति अजय देवगन के पांच फ्लैट हैं जिनकी कीमत 45 करोड़ रुपये है. इसका कारपेट एरिया 194.67 वर्ग मीटर है. ये बिल्डिंग कपल के बंगले शिव शक्ति के पास ही है. 

अजय देवगन ने दो साल पहले 2021 में मुंबई के जुहू इलाके में 47.5 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला भी खरीदा था. कपल की नेटवर्थ की बात करें तो 2023 में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक काजोल 24 करोड़ की मालकिन हैं. वहीं अजय देवगन 534 करोड़ संपत्ति के शंहशाह हैं.