logo-image

Kajol ने अपनी शादी में पंडित को जल्दी करने को कहा था, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान ...

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान द ट्रायल एक्ट्रेस ने अपनी शादी की इनसाइड स्टोरी शेयर की.

Updated on: 30 Jul 2023, 11:11 PM

नई दिल्ली:

काजोल बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति-अभिनेता अजय देवगन से कहा था कि वह पंडित को उनकी शादी में जल्दी आने के लिए कहें.काजोल और अजय देवगन बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. ये दोनों भले ही सोशल मीडिया पर उतने एक्टिव न हों, लेकिन दोनों अपने पोस्ट के जरिए से एक-दूसरे पर प्यार बरसाते रहते है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान द ट्रायल एक्ट्रेस ने अपनी शादी की इनसाइड स्टोरी शेयर की. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पति से कहा था कि वह शादी के दौरान पंडित को जल्दी करने के लिए कहें. 

काजोल ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी के दौरान अजय देवगन से पंडित को जल्दी करने के लिए क्यों कहा था. हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल से उनकी शादी के बारे में पूछा गया. अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी शादी में एक "आरामदायक दुल्हन" थीं, "तनावग्रस्त" नहीं थीं लेकिन यह बहुत लंबे समय तक नहीं रहा. उन्हें याद आया कि जब पंडित बहुत देर कर रहे थे तो वह बेचैन हो गई थीं और उन्होंने अपने अभिनेता साथी अजय देवगन से शादी के प्रोसेज को तेज करने के लिए कहा था.

उस पल को याद करते हुए काजोल ने कहा, "जब हम शादी कर रहे थे, मैंने अजय से कहा था कि वह पंडित से कहे, 'बस जल्दी करो प्लीज!' इसमें इतना समय लग रहा था, और हमने दो रीति-रिवाजों से शादी की- हमने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की, और नियमित 'साथ फेरे'. मैं तनावग्रस्त नहीं थी. मैंने सोचा, 'बस अब जल्दी करो, मैं यहां ज्यादा देर तक नहीं बैठ सकती'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें पहले कभी तनाव नहीं हुआ, उन्होंने कहा, "मेरी दोनों बहनों ने मेरी पूरी शादी की प्लनिंग कर रखी थी. फूल, लोगों से लेकर निमंत्रण तक, सब कुछ. मैंने बहुत एंजॉय किया था. वे बहुत तनाव में थी, मेरा पूरा परिवार तनाव में थी" बाहर क्योंकि वे सब कुछ व्यवस्थित कर रहे थे. दूसरी ओर, मैं अपने मेकअप के लिए बैठ गई जो मिकी कॉन्ट्रैक्टर कर रहा था और ठीक थी और तैयार थी. मैं कहूंगी, 'अच्छा ठीक है, कहां पे जाना है अभी, क्या करना है , कैसे शॉट देना है”

बता दें, काजोल और अजय ने 24 फरवरी 1999 को एक सेरेमनी में 50 से अधिक मेहमानों के साथ शादी कर ली. वे 20 साल की बेटी निसा और बेटे युग के माता-पिता हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल ने हाल ही में अपना ओटीटी डेब्यू किया और लगातार दो प्रोजेक्ट्स में नजर आईं. उन्होंने नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ 2 और कानूनी ड्रामा थ्रिलर द ट्रायल में देखा गया.