logo-image

'तानाजी' से काजोल-अजय की नई तस्वीर ने जीता दिल, फैन्स ने कहा- सुंदर जोड़ी

'तानाजी : द अनसंग वारियर' को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. यह 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

Updated on: 07 Dec 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर पति अजय देवगन के साथ पोज देती हुई एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों 'तानाजी : द अनसंग वारियर' के किरदार के परिधान में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, "हम किरदार में हैं या नहीं? अंदाजा लगाए."

तस्वीर के शेयर होते ही दोनों सितारों के प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "बिल्कुल किरदार में हैं." वहीं दूसरे ने लिखा, "प्यारे दिख रहे हो." अन्य ने लिखा, "सुंदर जोड़ी."'

तानाजी : द अनसंग वारियर' को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. यह 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: नुसरत भरूचा संग 'छलांग' लगाते नजर आएंगे राजकुमार राव, जानिए पूरी डिटेल

View this post on Instagram

In character or not?? Guess 🤔 #TanhajiMarathiTrailer on 10th December. #TanhajiTheUnsungWarrior

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

खास बात यह है कि विशाल भारद्वाज निर्देशित 'ओंकारा' के 13 साल बाद अजय देवगन और सैफ अली खान 'तानाजी: अनसंग वॉरियर' में एक साथ दिखेंगे. फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के सेक्सी ठुमकों ने मचाया तहलका, YouTube पर वायरल हुआ 'चुंदड़ी जयपुर की' सॉन्ग

सिर्फ अजय और सैफ ही नहीं, बल्कि लंबे समय बाद अजय देवगन और काजोल भी एक साथ नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान खलनायक उदय भान की भूमिका में हैं, जो एक राजपूत होते हुए औरंगजेब के लिए काम करता था. यह एक पीरियड ड्रामा और इसका धांसू ट्रेलर ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है.

इस फिल्म के अलावा अजय देवगन, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की 'गोलमाल' सीरीज में एक और अध्याय जोड़ने जा रहे हैं. दोनों इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने फिल्म बनाने की पुष्टि करने के साथ ही फिल्म का शीर्षक भी बताया, जो 'गोलमाल फाइव' (Golmaal 5) है.

(इनपुट आईएएनएस से)