logo-image

काजोल और अजय ने बेटे के जन्मदिन पर लिखा प्यारा भरा पोस्ट, फैंस भी हुए Impress

काजोल और अजय देवगन ने मंगलवार को अपने बेटे युग देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं,  आज काजोल और अजय के बेटे युग का 12 वां जन्मदिन है.

Updated on: 13 Sep 2022, 11:02 AM

मुंबई:

एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन ने मंगलवार को अपने बेटे युग देवगन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं,  आज काजोल और अजय के बेटे युग का 12 वां जन्मदिन है. साथ ही काजोल और अजय ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युग के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और प्यारे प्यारे नोट्स भी लिखे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर, काजोल ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने युग को गले लगाया और मुस्कुराते हुए पोज दिया है. फोटो के बैकग्राउन्ड में नीला आकाश, पानी पर कई अन्य नावें दिखाई दे रही थीं.  तस्वीर में काजोल ने ब्राउन कलर का आउटफिट, क्रीम शॉल, कैप और डार्क सनग्लासेज पहना हुए हैं. वहीं युग को ग्रे आउटफिट में देखा जा सकता है. 

वहीं काजोल ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा है, "अच्छे पल की जितनी भी तस्वीरें आप क्लिक कर सकते हैं, कीजिए…. क्योंकि ….. आपको जन्मदिन की पोस्ट के लिए उनकी आवश्यकता होती है. वहीं काजोल ने अपने बेटे के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मेरे दिल की मुस्कान के लिए जन्मदिन मुबारक हो .. तुम्हारे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहे. काजोल ने अपने पोस्ट को हार्ट इमोजी के साथ विराम दिया है.

 अजय देवगन ने क्या दिया कैप्शन

वहीं युग के पिता और एक्टर अजय देवगन ने विदेश में कहीं बाहर बैठे हुए अपनी और युग की एक तस्वीर पोस्ट की, फोटो में वे  एक-दूसरे को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में अजय ने रॉयल ब्लू टी-शर्ट, ब्लू डेनिम, ब्राउन शूज और डार्क सनग्लासेज पहने थे. साथ ही युग ने व्हाइट आउटफिट और को मैचिंग शूज के साथ पेयर किया है.

यूजर ने कहा, ब्यूटीफुल मम्मा

फोटो को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, "जीवन का सबसे अच्छा हिस्सा आपके साथ 'बढ़ना' है. और, पिता-पुत्र की सभी चीजें जो हम एक दिन में करते हैं.  एक शो देखना, एक साथ व्यायाम करना, चैट करना, टहलन. हैप्पी बर्थडे युग (रेड हार्ट इमोजी).''वहीं पोस्ट पर अन्य लोगों ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. एक ने लिखा, हैप्पी बर्थडे वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ब्यूटीफुल मम्मा और हैंडसम सन, गॉड ब्लैस यू.