News Nation Logo
Banner

काजोल ने मीडिया को दी सलाह, कहा- दूर रहें मेरी बेटी न्यासा से..

अजय और काजोल अक्सर यह बात करते देखे जाते हैं कि किस तरह से माता-पिता के स्टारडम के कारण उनके बच्चों को काफी कुछ झेलना पड़ता है.

IANS | Updated on: 22 Apr 2019, 01:16:00 PM
Kajol and Nysa Devgn

Kajol and Nysa Devgn

नई दिल्ली:

बेटी न्यासा देवगन के हिंदी फिल्म में डेब्यू को लेकर पूछे गए एक सवाल पर अभिनेत्री काजोल (Kajol) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मीडिया और अन्य लोगों को न्यासा से थोड़ी दूरी बनानी चाहिए और उसे स्पेस देना चाहिए. काजोल मुंबई में शनिवार को दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड 2019 के दौरान मीडिया से मुखातिब हुई थीं. स्टार जोड़ी अजय और काजोल अक्सर यह बात करते देखे जाते हैं कि किस तरह से माता-पिता के स्टार के कारण उनके बच्चों को काफी कुछ झेलना पड़ता है.

हाल ही में 'टोटल धमाल' के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा था कि वह और उनकी पत्नी स्टार्स हैं, इसलिए वे इस बात को समझते हैं कि कई बार उनकी जिंदगी पर बारीकी से नजर रखी जाएगी, लेकिन उनके बच्चों को लेकर इस तरह की धारणा अनुचित है.

वहीं न्यासा के बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा, "वह अभी बस 16 साल की है. मेरे ख्याल से आपको (मीडिया) उसे एक ब्रेक और थोड़ा स्पेस देना चाहिए. हाल ही में उसने अपना 16वां जन्मदिन मनाया है. अभी वह 10वीं कक्षा में है और अपनी बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रही है."

दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड पाकर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए काजोल ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. जब भी आपको अवॉर्ड मिलता है तो आपको बहुत खुशी होती है. मैं ज्यूरी की शुक्रगुजार हूं. "

First Published : 22 Apr 2019, 01:11:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो