logo-image

Kajal Aggarwal ने दिखाई बेटे की झलक, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

वह इन दिनों गोवा में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ उनके क्‍यूट बेटे नील भी उन्‍हें कंपनी दे रहे हैं.

Updated on: 20 Jul 2022, 12:48 PM

New Delhi:

पॉपुलर साउथ एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ,हमेशा अणि ख़ूबसूरती और एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वह इन दिनों गोवा में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. उनके पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ उनके क्‍यूट बेटे नील भी उन्‍हें कंपनी दे रहे हैं. नील (Kajal Aggarwal Son) का यह फर्स्‍ट हॉलिडे ट्रिप है. काजल ने अपने बेटे नील की एक प्यारी सी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कृ है जिसके बाद फैंस के दिल में उनके लिए प्यार और भी बढ़ गया है.इस पिछ में नन्‍हे पैर रेत में नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Lalit Modi या Sushmita Sen, दोनों में से कौन है ज्यादा अमीर, जानें इन दोनों की संपत्ति

काजल के बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है. काजल ने इस पिछ पर कैप्शन लिखा है बीच बेबी साथ ही लोग इस पर जम कर प्यार लुटा रहे हैं.

 

काजल ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक लिया है. जब वह माँ बनने वाली थी तब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था. काजल ने बेटे को संबोधित करते हुए पोस्‍ट में लिखा था कि नील को बताना चाहती हैं कि वह उनके लिए कितने कीमती हैं और हमेशा रहेंगे. नील ने उन्‍हें एहसास कराया है कि बॉडी के बाहर भी दिल का एक टुकड़ा होना संभव है. 

काजल (Kajal Aggarwal) और गौतम (Gautam Kitchlu) के रिलेशनशिप की बात करें तो वो दोनों सात सालों तक दोस्‍त रहे. उसके बाद तीन साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर इस रिश्‍ते को शादी की मंजिल तक पहुंचाने का फैसला किया. 2020 में कपल ने शादी की. 2022 में काजल की जिंदगी में एक नन्हे पैरों ने कदम रखा. अब काजल की फॅमिली एक हैप्पी और कम्पलीट फॅमिली है. 

यह भी पढ़ें- O Antava के बाद Samantha मचाएंगी इस तरह से धमाल, दिखेंगी नए अवतार में