logo-image

Kajal Aggrawal : पति गौतम किचलू संग मुंबई एयरपोर्ट दिखीं काजल अग्रवाल, देखे VIDEO

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू मुंबई के हवाई अड्डे पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आए. इस दौरान कपल ने कैमरे के सामने पोज़ भी दिया.

Updated on: 04 Nov 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्टी की सबसे टैलेंडेट एक्ट्रेस में से एक काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां इस कपल ने फोटोग्राफरों के लिए मुस्कुराकर पोज दिया. इस दौरान थुप्पाकी एक्ट्रेस को ब्लैक जंपसूट और मैचिंग काले टोट बैग में देखा गया. उन्होंने नो  मेकअप लुक को कैरी करते हुए गोल्डेन फ्रेम चश्मों के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, जो उनकी मुस्कान को उजागर कर रहा था. दूसरी ओर, गौतम किचलू ने सफेद टोपी और स्नीकर्स के साथ काले रंग की ड्रेस पहनी थी. अपने कैजुअल लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने स्लिंग लैपटॉप बैग और ब्लैक सनग्लासेस पहना था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू एयरपोर्ट पर स्पॉट

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू इंडस्ट्री सबसे प्यारे कपल में से एक है. जिनकी प्रेम कहानी परवान चढ़ते हुए मुंबई में एक दिल छू लेने वाले विवाह समारोह में खत्म हुई. इस कपल ने 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध एक दूसरे के हो गए. पति और पत्नी के रूप में उनकी जर्नी की शुरुआत हुई, अपने खास दिन पर सिंघम स्टार ने जटिल कश्मीरी रेशम के काम से सजी लाल रंग का खन्ना लहंगा पहना था. उनकी शादी के समय चल रही महामारी की चुनौतियों के बीच उनके प्यार का जश्न मनाते हुए, शालीनता का एक प्रमाण थी.

काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की

जनवरी साल 2022 में, घोस्टी फेम ने खुशी-खुशी अपनी गर्भावस्था की अनाउंसमेंट की, और अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने के बारे में अपना उत्साह जताया. गौतम किचलू अपने नए साल के जश्न की दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर करते हुए जश्न में शामिल हुए. माता-पिता बनने की उनकी यात्रा शुरू हुई, और 19 अप्रैल, 2022 को, जोड़े ने अपने बच्चे, नील किचलू का स्वागत किया, जिससे उनका दिल खुशियों से भर गया.

काजल अग्रवाल की आने वाली फिल्मों के बारे में

मई 2023 में, काजल अग्रवाल ने तमिल हॉरर कॉमेडी, करुंगापियम में स्क्रीन पर धूम मचाई. अभिनेत्री ने एक्शन से भरपूर ड्रामा भगवंत केसरी की हालिया रिलीज के साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में विजयी वापसी की, जहां उन्होंने सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण के साथ स्क्रीन साझा की. तमिल सिनेमा की मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्टस में से एक, इंडियन 2 में उनकी भूमिका के लिए लोगों को बहुत अधिक आस है. यह सोशल थ्रिलर काजल अग्रवाल को फेमस एक्टर कमल हासन और मास्टर फिल्म निर्माता एस शंकर के साथ फिर से जोड़ रही है, जो साल 2024 में रिलीज होने का वादा कर रही है.