logo-image

अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने जारी किया अपनी नई फिल्म का लुक, इस किरदार में आएंगी नजर

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की आगामी फिल्म 'मोसागल्लु' से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें उनके साथ अभिनेता विष्णु मांचू भी हैं.

Updated on: 22 Feb 2020, 09:20 AM

हैदराबाद:

अभिनेत्री काजल अग्रवाल की आगामी फिल्म 'मोसागल्लु' से उनका फर्स्ट लुक जारी हो गया है, जिसमें उनके साथ अभिनेता विष्णु मांचू भी हैं. अपनी अगली टॉलीवुड फिल्म में मुख्य महिला किरदार में नजर आने वाली काजल ने ट्विटर पर फिल्म से अपने पहले लुक को साझा किया. व्हाइट स्लीवलेस ब्लेजर में काजल इसमें काफी हटके व खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

जेफरी गी चिन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी एक अहम किरदार में हैं. यह फिल्म दुनिया के सबसे बड़े आईटी घोटाले की सच्ची घटना पर आधारित है. सुनील फिल्म में एक पुलिस अधिकारी के किरदार में दिखेंगे, जबकि काजल और अभिनेत्री रूहानी सिंह मुख्य महिला किरदारों में नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी.

बता दें कि अभी हाल ही में जाने-माने फिल्म ऐक्टर कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' सेट पर हुए एक हादसे में तीन लोगों की जान चली गई थी. इस हादसे के दौरान ऐक्ट्रेस काजल अग्रवाल मौके पर मौजूद थीं लेकिन वो बाल-बाल बच गई थी.

ये भी पढ़ें: Photo: ऋतिक रोशन ने बिग बी के अंदाज में लिखा पोस्ट, कहा- मैं और मेरी तन्हाई...

दरअसल, चेन्नई के ईवीपी फिल्म में डायरेक्टर शंकर की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान क्रेन के गिरने से मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन की जान चली गई थी, जबकि 10 लोग घायल हो गए थे.