logo-image

Kajal Aggarwal बनने वाली हैं मां, खास मैसेज के साथ दी गुड न्यूज़!

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है. इस बीच हाल ही में उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज़ दी है.

Updated on: 02 Jan 2022, 06:49 AM

नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिस पर उनके फैंस खूब प्यार लूटाते हैं. इस बीच हाल ही में न्यू ईयर (New Year 2022) के खास मौके पर कपल ने अपने फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज़ दी है कि वे मां बनने वाली हैं. इसके साथ ही उन्होंने बेबी बंप के साथ एक प्यारी-सी तस्वीर भी शेयर की है. जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. साथ ही लोगों ने बधाइयों की झड़ी सी लगा दी है.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दरअसल, काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने न्यू ईयर के खास मौके पर अपने हबी गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की. जिसमें देखा जा सकता है कि गौतम यहां काजल और अपने होने वाले बच्चे को हग किए नज़र आ रहे हैं. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'अब मैं अपने बीते अंत के लिए आंखें पूरी तरह से बंद करती हूं. साथ ही नई शुरुआत के लिए अपनी आंखें खोलती हूं! हैप्पी न्यू ईयर फैम. 2021 के लिए बेहद आभारी.'

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में खुलेतौर पर तो नहीं लिखा है कि वे बच्चे का वेल्कम करने जा रहे हैं. लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि वे नई शुरुआत करने जा रही हैं. साथ ही उनकी इस तस्वीर में बेबी बंप भी देखा जा सकता है. ऐसे में लोगों का ये मानना है कि काजल (Kajal Aggarwal) प्रेग्नेंट हैं. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में रही. इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसा हो चुका है. हालांकि, उस दौरान ये महज़ अफवाह साबित हुई थी. लेकिन इस बार एक्ट्रेस की तस्वीर और पोस्ट के साथ दिया गया कैप्शन कुछ हद तक चीज़ों को साफ करता नज़र आ रहा है कि उनके घर में जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है.