logo-image

काजल अग्रवाल के बेबी की तस्वीर ने लूट लिया लोगों का दिल

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के बेबी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम.

Updated on: 10 Jun 2022, 05:17 PM

नई दिल्ली :

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) इन दिनों मां होने का फर्ज बखूबी निभा रही हैं. एक्ट्रेस अपने बच्चे का खूब ख्याल रख रही हैं.  काजल ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने बेबी की पिक सोशल मीडिया पर शेयर की है. काजल (Kajal Aggarwal) के बेबी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

हालांकि तस्वीर में बेबी का फैस दिख नहीं रहा है. तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) ने कैप्शन देते हुए लिखा - सबसे प्यारी छोटी सी चीज.  फैंस भी एक्ट्रेस के पोस्ट पर खूब रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी जानिए  - ब्लू बिकिनी में उर्फी ने लगाई आग, सोशल मीडिया का भड़क सकता है तापमान

 आपको बता दें, यह पहली दफा नहीं  है, जब काजल अग्रवाल ने अपने बेटे की तस्वीरों (Kajal Aggarwal Baby Photo) को इस तरह फैन्स के सामने पेश किया है. इससे पहले भी कई बार काजल (Kajal Aggarwal)बेटे नील की तस्वीरें दिखा चुकी हैं. लेकिन वह अभी अपने नन्हें उस्ताद के चेहरे को रिवील नहीं करना चाहती हैं. काजल अग्रवाल की लेटेस्ट फोटो में भी आप देख सकते हैं कि उनके बेटे के पैर में एक नजरौटा बंधा हुआ है और उनका फेस दिखाई नहीं दे रहा है. इसके बावजूद फैन्स काजल अग्रवाल के इस फोटो को जमकर लाइक कर रहे हैं.