logo-image

काशीबाई बाजीराव बल्लाल के कलाकारों ने कर्जत में लिया मजा

काशीबाई बाजीराव बल्लाल के कलाकारों ने कर्जत में लिया मजा

Updated on: 26 Jul 2022, 03:35 PM

मुंबई:

काशीबाई बाजीराव बल्लाल की कास्ट इस समय कर्जत में है और इसकी प्राकृतिक सुंदरता और मॉनसून ने मस्ती को और बढ़ा दिया है।

रोहित चंदेल, जो बाजीराव की भूमिका निभा रहे हैं, इस मानसून में अपने सह-कलाकारों के साथ कर्जत को देखने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाल रहे हैं।

जैसा कि रोहित चंदेल ने कहा, कर्जत में 44 डिग्री सेल्सियस तक तापमान बड़ने के बाद, यह हमारे लिए खुशी का समय है। हम वास्तव में मानसून के मौसम का आनंद ले रहे हैं। वास्तव में, कर्जत में शूटिंग का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आपकों मौसम का आनंद लेने के लिए कहीं और जाने की जरूरत है।

हमने कुछ खूबसूरत झरने भी खोजे हैं। लेकिन सबसे अच्छी बात है स्वादिष्ट खाना। मुझे याद है कि कुछ ह़फ्ते पहले बहुत तेज बारिश हो रही थी, और हम सभी ने हाईवे पर घूमने का फैसला किया।

हम कुछ चाय और पकौड़े के लिए सड़क पर एक फूड स्टॉल पर रुके और मुझे कहना होगा, यह मेरे यहां के सबसे अच्छे भोजन में से एक था। ये यादें और अनुभव हैं जिन्हें मैं निश्चित रूप से अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगा, और वो हमेशा मेरे साथ रहेगा।

काशीबाई बाजीराव बल्लाल जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.