logo-image

विज्ञापन के लिए आलिया भट्ट के साथ काम कर खुश हैं आकाश मखीजा

विज्ञापन के लिए आलिया भट्ट के साथ काम कर खुश हैं आकाश मखीजा

Updated on: 10 May 2022, 08:15 PM

मुंबई:

टीवी अभिनेता आकाश मखीजा, जिन्हें सरगम की साढ़े साती, हर मर्द का दर्द, हाफ गर्लफ्रेंड जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता है, बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा, मैं आलिया भट्ट के साथ काम करने का मौका पाकर खुश हूं। वह उन अभिनेत्री में से एक हैं, जिनके साथ कोई भी अभिनेता स्क्रीन स्पेस साझा करना पसंद करेगा। हालांकि यह एक फिक्शन के लिए नहीं बल्कि एक कमर्शियल के लिए है। फिर भी मैं मैं इस अद्भुत अवसर के लिए अपने भाग्य का आभारी हूं। उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वास्तव में वह एक दिवा है और उनसे सीखने के लिए बहुत कुछ है।

वर्तमान में शो निर्मल पाठक की घर वापसी में नजर आ रही अभिनेता उनके साथ फिर से काम करना चाहते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मुझे मजा आया कि उन्होंेने कितनी धाराप्रवाह ²श्यों के लिए शूटिंग की है और माहौल को इतना अनुकूल बनाया। निस्संदेह वह बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक है, हम मदद नहीं कर सकते हैं, लेकिन हमेशा उसके फैशन सेंस की प्रशंसा करते हैं कि लगातार हमें अंतहीन स्टाइल प्रेरणा देता है। मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.