logo-image

सोशल मीडिया पर फैली कादर खान के निधन की अफवाह, बेटे सरफराज ने दिया बयान

कादर खान को कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है.

Updated on: 31 Dec 2018, 09:19 AM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस दिग्गज अभिनेता कादर खान को कौन नहीं जानता है. 4 दशक से भी ज्यादा बॉलीवुड को अपना योगदान देने वाले कादर खान हॉस्पिटल में एडमिट हैं. 81 साल के अभिनेता कादर खान के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. कादर खान की सलामति को लेकर अमिताभ बच्चन और रवीना टंडन जैसे स्टार्स भी दुआ मांग रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कादर खान के निधन की खबरें वायरल हो रही हैं. तो वहीं कुछ न्यूज साइटो ने भी कादर खान के निधन की खबर की पुष्टि कर दी है. लेकिन इन सबके बीच कादर खान के बेटे सरफराज ने पीटीआई को बताया है कि उनके पिता के निधन की खबर सिर्फ अफवाह है.

सरफराज ने कहा, 'ये सब झूठ और अफवाह है. मेरे पिता अस्पताल में भर्ती हैं.' फिलहाल ये खबर कादर खान के फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. वहीं कादर खान के फैंस ने सोशल मीडिया पर फैली इस अफवाह पर नाराजगी जताई है.

बता दें कि कादर खान को कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है.बता दें कि पिछले साल कादर खान का घुटनों की सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उनकी तबियत में लगातर गिरावट हुई. वैसे सोशल मीडिया पर कई बार कादर खान के निधन की अफवाह फैल चुकी है.

बता दें कि कादर खान काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे और बहू के साथ कनाडा में रह रहे हैं. कादर खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 300 से भी ज्यादा फिल्में की है. राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म रोटी के डायलॉग्स उन्होंने ही लिखे थे. जिसके लिए उन्हें 1 लाख 21 हजार रुपए दिए गए थे.