logo-image

दिग्गज अभिनेता कादर खान की हालत नाजुक,आईसीयू में भर्ती

कादर खान काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे और बहू के साथ कनाडा में रह रहे हैं

Updated on: 28 Dec 2018, 02:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व जबरदस्त डायलॉग्स राइटल कादर खान की हालत नाजुक बनी हुई है. कादर खान के बेटे ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि उनके पिता कादर खान दिमाग की एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं और उनके मस्तिष्क ने काम करना बंद कर दिया है.

बता दें कि 81 साल के अभिनेता कादर खान को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि कादर खान प्रोगेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के शिकार हैं. वहीं कादर खान को सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है जिसकी वजह से उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है. फिलहाल डाक्टर उनकी सेहत पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.

बता दें कि पिछले साल कादर खान का घुटनों की सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उनकी तबियत में लगातर गिरावट हुई. वैसे सोशल मीडिया पर कई बार कादर खान के निधन की अफवाह फैल चुकी है.

बता दें कि कादर खान काफी लंबे टाइम से फिल्मों से दूर हैं और अपने बेटे और बहू के साथ कनाडा में रह रहे हैं. कादर खान ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 300 से भी ज्यादा फिल्में की है. राजेश खन्ना की सुपरहिट फिल्म रोटी के डायलॉग्स उन्होंने ही लिखे थे. जिसके लिए उन्हें 1 लाख 21 हजार रुपए दिए गए थे.