logo-image

चौथे वीक भी जारी है 'कबीर सिंह' की कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है.

Updated on: 16 Jul 2019, 11:18 AM

नई दिल्ली:

कबीर सिंह की कमाई की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जबरदस्त एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है. किटिक्स ने भी इसे  अच्छे रिव्यू दिए हैं.

फिल्म ने चौथे वीक के पहले दिन 2.54 करोड़, दूसरे दिन 3.75 करोड़ और तीसरे दिन कमाई में इजाफा करते हुए 4.05 करोड़ कमाए. चौधे दिन फिल्म ने 1.65 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: 'दबंग 3' में एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते दिखेंगे सलमान खान

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार ऋतिक रोशन की सुपर 30 की वजह से कबीर सिंह की कमाई पर असर पड़ा है. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म की कमाई करोड़ों में हो रही है.

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है. हालांकि इन सबका फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. शुरू से ही यह फिल्म विजेता रही है. पहले जब इसने भारत में 100 करोड़ की कमाई पार की तो यह शाहिद की इतनी कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई. फिलहाल इस फिल्म के हिट होने जाने के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है.