News Nation Logo

थम नहीं रही है 'कबीर सिंह' की कमाई की आंधी, जानिए कितना हुआ कलेक्शन

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 29 Jun 2019, 12:49:30 PM

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह ने अब तक कुल 146.63 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए है. खास बात फिल्म की कमाई दूसरे वीक भी जारी है. कबीर सिंह 8वें दिन 12.21 करोड़ कमाए, मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म 9वें दिन 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर लेगी.

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह ने सिर्फ तीन दिनों में ही 50 करोड़ कमा लिए थे. 5वें दिन फिल्म ने 100 करोड़ कमाए. साल 2019 में कबीर सिंह ने कई बड़ी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. जिसमें दे दे प्यार दे (3.58 करोड़), मनिकर्णिका (3.50 करोड़), लुका छिपी (3.15 करोड़) कमाए.

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं. इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.

First Published : 29 Jun 2019, 12:49:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.