logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'कबीर सिंह' का तूफान, कमाई 100 करोड़ के पार

तरण आदर्श के अनुसार चौथे दिन की कमाई के मामले में कबीर सिंह फिल्म भारत से कम है. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी

Updated on: 26 Jun 2019, 10:04 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह की कमाई का तूफान बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए 104.90 करोड़ की कमाई कर ली है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह साल 2019 की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म बन गई है.

यह भी पढ़ेंः 'मोदी है तो मुमकिन है' अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के समर्थन में आए पाकिस्तान और चीन

कबीर सिंह ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 20.21 करोड़, दूसरे दिन 22.71 करोड़, तीसरे दिन 27.91 करोड़, चौथे दिन 17.54 करोड़, पांचवे दिन 16.53 करोड़ अपने खाते में जमा किए. जो कि उम्मीद से बेहतर रही. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि कबीर सिंह अपने पहले वीक में 130 करोड़ कमा लेगी.

यह भी पढ़ेंः 290 आतंकी तैयार बैठे हैं अमरनाथ यात्रा समेत सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए, सुरक्षा अलर्ट जारी

तरण आदर्श के अनुसार चौथे दिन की कमाई के मामले में कबीर सिंह फिल्म भारत से कम है. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी जिसका उसे फायदा मिला. कबीर सिंह ने केसरी, गली बॉय और टोटल धमाल को पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: क्या आपने देखा शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का ये डांस वीडियो

शाहिद ने एक बयान में कहा था, "कबीर सिंह एक मंझे हुए सर्जन हैं..शायद अपने फील्ड में सबसे बेहतरीन. इसलिए इस किरदार के लिए जिस तरह के हाव-भाव व ढंग चाहिए थे, उनका अभ्यास जरूरी था."

यह भी पढ़ेंः BJP MLA Akash Vijayvargiya’s bail plea rejected by court, sent to judicial custody till 7th July

यह फिल्म कबीर और प्रीति की कहानी है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.