logo-image

'कबीर सिंह' के आगे फीका पड़ा क्रिकेट, जारी है दमदार कमाई

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे.करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं.

Updated on: 02 Jul 2019, 11:23 AM

नई दिल्ली:

संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह की तूफानी कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी से सजी फिल्म ने दूसरे वीक भी अपनी दमदार कमाई जारी रखा है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 12.21 करोड़, दूसरे दिन 17.10 करोड़, तीसरे दिन रविवार 17.84 करोड़, चौथे दिन 9.07 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अब तक कुल इस फिल्म ने 190.64 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की जबरदस्त कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें: सारा के पोस्ट पर रणवीर सिंह ने लिए मजे, कहा- भूलना मत किसने मिलवाया था

खबर है कि शाहिद कपूर एक और साउथ रीमेक में काम करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर ने तेलुगू एक्टर नानी की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के हिंदी रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं.

इस रीमेक के लिए करण जौहर शाहिद कपूर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें नानी एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते है, जो कि एक अनहोनी घटना के बाद खेल छोड़ देता है.