News Nation Logo

BREAKING

Banner

पहले दिन बॉक्स ऑफिस इतना कमा सकती है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'

फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले एक मेडिकल स्टूडेंट कबीर राजधीर सिंह (शाहिद कपूर) की है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 22 Jun 2019, 11:01:50 AM
शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो चुकी है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी कबीर सिंह इंडिया में 3123 और ओवरसीज में 493 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 11.50 करोड़ अपने खाते में जमा कर सकती है.

फिलहाल फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि कबीर सिंह इस पूरे वीकेंड शानदार कमाई करेगी. कबीर सिंह, तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है, जोकि एक आशिक की कहानी है. इस फ‍िल्‍म में शाहिद और क‍ियारा की दमदार एक्टिंग देखने को म‍िली है.

फिल्म की कहानी दिल्ली के रहने वाले एक मेडिकल स्टूडेंट कबीर राजधीर सिंह (शाहिद कपूर) की है, जिसे बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. अपने गुस्‍से पर उसका बिल्कुल कंट्रोल नहीं होता है. कबीर को अपनी जूनियर प्रीति से प्यार हो जाता है. वह कॉलेज में अनाउंस करा देता है कि प्रीति उसकी है. कबीर की धमक के चलते न तो उसकी कोई रैगिंग कर पाता है और ना आंख उठाकर देख पाता है. पढ़ाई पूरी होती है और कबीर शादी की बात करने प्रीति के घर आता है और प्रीति के पिता उसे घर से भगा देते हैं.

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

वह प्रीति को अपना बनाने की हर कोशिश करता है लेकिन उसके प्रीति की शादी कहीं और कर दी जाती है. प्यार में असफल होने के कारण वह शराबी बन जाता है और अजीब तरह की हरकतें करने लगता है. शराब के कारण तबियत खराब होती जाती है और नशे में एक मरीज का गलत इलाज करने के आरोप में उस पर पांच साल का प्रतिबंध लग जाता है. अब प्रीति उसकी जिंदगी से जा चुकी होती है फ‍िर भी उसे पाने का जुनून उसके सिर पर सवार होता है. पटरी से उतरी जिंदगी, परिवार से हुए अलगाव को वह कैसे संभालता है, प्रीति उसकी जिंदगी में वापस आती है या नहीं, इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

First Published : 22 Jun 2019, 11:01:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×