logo-image
लोकसभा चुनाव

Kabir Singh: इस एक्टर को है कबीर सिंह करने का अफसोस, संदीप रेड्डी वांगा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Kabir Singh: संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी कबीर सिंह ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. हालांकि, फिल्म को काफी आलोचनाओं झेलनी पड़ी थीं.

Updated on: 18 Apr 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

Sandeep Reddy Vanga Adil Hussain: साउथ और बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) हमेशा विवादों में रहते हैं. उनकी फिल्म'अर्जुन रेड्डी', 'कबीर सिंह' और 'एनिमल' काफी विवादित रही हैं. फिल्म के लिए वांगा को अक्सर क्रिटिक्स और दर्शकों की आचोलनाओं का सामना करना पड़ा है. हाल में एक बार फिर उनकी फिल्म कबीर सिंह विवादों में आ गई है. इस बार कबीर सिंह में काम करने वाले एक्टर आदिल हुसैन (Adil Hussain) ने इस फिल्म को करने पर अफसोस जाहिर किया है. एक इंटरव्यू में आदिल हुसैन ने बयान दिया कि उन्हें अपने करियर में कबीर सिंह जैसी फिल्म करने पर शर्मिंदगी होती है. आदिल हुसैन का ये बयान इंटरनेट पर वायरल होते ही डायरेक्टर वांगा ने भी जवाब दे दिया है.  

आदिल हुसैन को है पछतावा
साल 2019 में फिल्म कबीर सिंह बनाकर संदीप रेड्डी वांगा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये उनकी पहली हिंदी फिल्म थी. कबीर सिंह में शाहिद कपूर लीड रोल प्ले किया था. ये 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी. हालांकि, फिल्म को अपनी महिला द्वेषपूर्ण कंटेट, सीन और डायलॉग के लिए बड़े पैमाने पर आलोचना भी मिली थीं. फिल्म एक्टर आदिल हुसैन ने एक इंटरव्यू में कबीर सिंह का हिस्सा होने पर पछतावा जाहिर किया है. आदिल हुसैन ने कबीर सिंह में शाहिद कपूर के कॉलेज के डीन का रोल प्ले किया था. 

20 मिनट भी फिल्म नहीं देख पाया
आदिल हुसैन ने कहा, "यह मेरे जीवन की एकमात्र फिल्म है जो मैंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े, बिना उस तेलुगु फिल्म को देखे जिस पर यह आधारित थी, हां कर दी थी." लाइफ ऑफ पाई स्टार ने कहा कि कबीर सिंह की रिलीज के बाद, वह दिल्ली के एक थिएटर में गए, लेकिन 20 मिनट भी फिल्म देख नहीं पाए और वहां से चले गए. इसका अफसोस मुझे आज तक है. एकमात्र फिल्म जिसे करने का मुझे अफसोस है वह फिल्म (कबीर सिंह) है क्योंकि मुझे लगता है कि यह स्त्रीद्वेषी है. इसने मुझे एक इंसान के तौर पर बहुत छोटा महसूस कराया.” 

आदिल ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को ये फिल्म देखने के लिए भी नहीं कहा क्योंकि वह भड़क जातीं.

डायरेक्टर ने कहा तुम्हारे चेहरे को रिप्लेस कर दूंगा
आदिल हुसैन के इस बयान पर डायरेक्टर दीप रेड्डी वांगा ने पलटवार किया है. उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर AI का इस्तेमाल कर आदिल हुसैन का चेहरा बदलने की धमकी दी थी. उन्होंने लिखा, "30 आर्ट फिल्मों में आपके 'विश्वास' ने आपको उतनी प्रसिद्धि नहीं दिलाई, जितनी 1 ब्लॉकबस्टर फिल्म के 'अफसोस' ने दिलाई. मुझे यह जानते हुए भी आपको कास्ट करने का अफसोस है कि आपका लालच आपके जुनून से बड़ा है. अब मैं करूंगा." आपके चेहरे को AI की मदद से बदलकर आपको शर्म से बचाउंगा, अब ठीक से मुस्कुराएं."