logo-image

Kaagaz 2: सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 का ट्रेलर रिलीज, अनिल कपूर को भी आई याद

Satish Kaushik: दिग्गज अभिनेता और फिल्म मेकर सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं है. उनकी आखिरी फिल्म कागज़ 2 के ट्रेलर लॉन्च पर मेकर्स ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी.

Updated on: 10 Feb 2024, 07:17 AM

नई दिल्ली:

Kaagaz 2 Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार एक्टर, फिल्म मेकर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म कागज 2 है. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. फिल्म में अनुपम खेर और नीना गुप्ता भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. ट्रेलर में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक अपनी दमदार एक्टिंग से एक बार दर्शकों का दिल जीत लेंगे. फिल्म का डायरेक्शन वीके प्रकाश ने किया हैं वहीं शशि सतीश कौशिक, रतन जैन और गणेश जैन इसके प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म सतीश कौशिक एंटरटेनमेंट एलएलपी और वीनस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है. 

सतीश कौशिक को देख नम हो जाएंगी आंखें

पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'कागज़' (Kagaz) काफी सक्सेजफुल रही थी. इसी का दूसरा भाग 'कागज 2' है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान मेकर्स ने दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उनके परिवार, अनुपम खेर और दर्शन कुमार की मौजूदगी में ट्रेलर रिलीज किया था. फिल्म एक शख्स की कहानी बताती है जिजिसके जीने के अधिकार का विरोध किया जाता है. फिल्म का ट्रेलर मजेदार है वहीं एक सीन में सतीश कौशिक को देख दर्शकों की आंखें नम हो सकती हैं. 

अनिल कपूर ने जताया प्यार

अनिल कपूर ने भी सतीश कोशिक की आखिरी फिल्म को प्यार जताया और लिखा, "यह फिल्म बेहद खास है...मेरे बहुत प्यारे दोस्त की आखिरी फिल्म... मैं उन्हें आखिरी बार परफॉर्म करते हुए देखकर खुद को लकी महसूस कर रहा हूं... ये सिर्फ मुद्दा नहीं, ये हर आदमी के इमोशन हैं..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

अनुपम खेर हुए इमोशनल 

फिल्म को लेकर लीजेंड्री एक्टर और सतीश कौशिक के जिगरी यार अनुपम खेर ने भी एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने कागज़ 2 के फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए अपने दोस्त के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्रिय #सतीशकौशिक! आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट #Kaagaz2 कल रिलीज़ हो रहा है! मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की है, लेकिन हम सब यह कोशिश करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे! आपको हमेशा प्यार!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)