logo-image

पाकिस्तान में 'काबिल' रिलीज, हमें भी आगे बढ़ना चाहिए: राकेश रोशन

पिछले साल 18 सितंबर को उरी हमले और उसके बाद की घटनाओं ने भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंधों में काफी तनाव पैदा कर दिया।

Updated on: 02 Feb 2017, 09:02 PM

मुंबई:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता राकेश रोशन की 'काबिल' बुधवार रात पाकिस्तान में रिलीज हो गई। राकेश का कहना है कि पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के लिए अपने दरवाजे दोबारा खोल दिए हैं। इसलिए भारतीयों को भी इस दिशा में आगे बढ़ना चाहिए।

पिछले साल 18 सितंबर को उरी हमले और उसके बाद की घटनाओं ने भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंधों में काफी तनाव पैदा कर दिया। इससे दोनों ओर का मनोरंजन उद्योग भी प्रभावित हुआ था। 'काबिल' के सीमा पार रिलीज होने से राकेश रोशन को कुछ उम्मीद जगती दिखी है।

राकेश ने एजेंसी को बताया, 'मैं यह कहना चाहता हूं कि अगर पाकिस्तान ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं तो हमें भी आगे बढ़ना चाहिए। यह फिल्म पाकिस्तान के कराची में रिलीज की गई इसका बुधवार रात 11 बजे का पहला शो हाउसफुल रहा। आज (गुरुवार को) फिल्म पूरे कराची, रावलपिंडी और हैदराबाद (सिंध) में दोपहर तीन, शाम छह और नौ बजे के शो पर रिलीज की गई है। शुक्रवार से पूरे पाकिस्तान में फिल्म का प्रदर्शन होगा।'

ये भी पढ़ें: रितिक रोशन ने दिखाई अपनी काबिलियत, 'काबिल' हीरो दान करेगा अपनी आंखें

फिल्म निर्माता ने बताया कि पाकिस्तान में 'काबिल' को बुधवार रात नौ बजे सेंसर प्रमाण पत्र मिला था। फिल्म में केंद्रीय भूमिका राकेश रोशन के पुत्र अभिनेता रितिक रोशन ने निभाई है। रितिक ने फिल्म के पाकिस्तान में रिलीज होने पर खुशी जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म को भारत की ही तरह पाकिस्तान में भी पसंद किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: हाफिज सईद पर भारत की प्रतिक्रिया पर बिफरा पाकिस्तान