logo-image

'काबिल' के प्रमोशन के दौरान 'एक पल का जीना' पर नाचे ऋतिक-यामी, Video Viral

फिल्म काबिल की रिलीज से पहले फिल्म के दोनों कलाकार चीन में अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

Updated on: 03 Jun 2019, 10:41 AM

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों चस्का चीन के लोगों को इस कदर लगा है कि चीनी लोग बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों और स्टार्स को बेदह पसंद कर रहे हैं. चीन में लोगों के दिलों में बसने के लिए किंग खान के बाद अभिनेता ऋतिक भी तैयारी कर रहे हैं ऋतिक रोशन को अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपने बेमिसाल डांस के लिए पहचाना जाता है. ऋतिक और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल 5 जून को चीन में रिलीज होने वाली है. 

फिल्म काबिल की रिलीज से पहले फिल्म के दोनों कलाकार चीन में अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में प्रमोशन के दौरान यामी और ऋतिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. जिसमें यानी और ऋतिक 'फिल्म कहो ना प्यार है' के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. दोनों के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

#ekpalkajeena #kaabilinchina Credits @yamigautam

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

बता दें कि जहां एक तरफ ऋतिक चीन में फिल्म काबिल को लेकर प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं भारत में उनकी फिल्म सुपर 30 भी रुपहले पर्दे पर आने के लिए तैयार है. फिल्म सुपर 30 गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक है. जिसमें ऋतिक गरीब बच्चों की पढ़ाई में मदद करते नजर आएंगे. यह फिल्म आईआईटी कोचिंग और बच्चों को क्वालिफाईट करने की एक सच्ची कहानी के चारो और घूमती नजर आएगी.

View this post on Instagram

#kaabilinchina Credits @yamigautam

A post shared by Bollywoodaddict_@ (@bollywoodaddict_3) on

यह फिल्म 12 जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म सुपर 30 का ट्रेलर 4 जून को रिलीज किया जाएगा. फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मणिकर्णिका की रिलीज के चलते सुपर 30 की रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया था. फिल्म की रिलीज मी-टू मूवमेंट से भी प्रभावित हुई थी. बहरहाल अब ऋतिक रोशन की दोनों फिल्में चीन और भारत में रिलीज होने के लिए तैयार हैं.