logo-image

जेंटलमैन 2 के संगीत निर्देशक का अनुमान लगाने वाले पहले तीन विजेताओं को मिलेंगे सोने का सिक्के

जेंटलमैन 2 के संगीत निर्देशक का अनुमान लगाने वाले पहले तीन विजेताओं को मिलेंगे सोने का सिक्के

Updated on: 22 Jan 2022, 06:15 PM

चेन्नई:

तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय निर्माताओं में से एक के.टी. कुंजुमन ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म जेंटलमैन 2 के संगीत निर्देशक के नाम का सही अनुमान लगाने वाले तीन प्रशंसकों को एक-एक सोने का सिक्का मिलेगा।

प्रतियोगिता की घोषणा करने वाला पोस्ट ट्विटर पर साझा किया गया। इसमें लिखा, लगता है कि भारतीय सिनेमा के दिग्गज [आर्य] संगीतकार जो मेगा निर्माता केटी कुंजुमन की जेंटलमैन 2 के संगीत निर्देशक होंगे। हैशटैग जी2म्यूजिकडायरेक्टर के साथ अपनी प्रतिक्रिया भेजें। लकी 3 विजेताओं को एक-एक सोने के सिक्के से पुरस्कृत किया जाएगा।

कुंजुमोन, (जिन्हें तमिल में कई ब्लॉकबस्टर का निर्माण करने के लिए जाना जाता है, जिसमें विनीत और अब्बास के साथ प्रभु देवा-स्टारर कधलन और कधल देशम शामिल हैं) को शंकर को जेंटलमैन (1993) के साथ एक निर्देशक के रूप में पेश करने का श्रेय दिया जाता है।

निर्माता, (जिन्होंने 1999 के बाद फिल्मों का निर्माण बंद कर दिया था) ने कुछ समय पहले अपनी वापसी की घोषणा करते हुए कहा कि वह जेंटलमैन की अगली कड़ी बनाएंगे।

इस हिसाब से निर्माता अब जेंटलमैन 2 की टीम को फाइनल करने में लगे हैं। उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म बनाने वाली कोर टीम के सदस्यों के नामों की घोषणा करने से पहले उनकी इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित करने की योजना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.