logo-image

नहीं रहे शहंशाह-ए-जज्बात दिलीप साहब, तेलंगाना की ओर से दी गई श्रद्धांजलि

नहीं रहे शहंशाह-ए-जज्बात दिलीप साहब, तेलंगाना की ओर से दी गई श्रद्धांजलि

Updated on: 07 Jul 2021, 06:00 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने जाने-माने अभिनेता और दादा साहब फाल्के अवार्डी दिलीप कुमार (यूसुफ खान) के निधन पर शोक व्यक्त किया है और कहा है कि इससे भारतीय फिल्म उद्योग में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया है।

मुख्यमंत्री ने भारतीय फिल्म उद्योग को कई दशकों तक एक अभिनेता के रूप में दिलीप कुमार द्वारा प्रदान की गई महान और लंबी सेवाओं के लिए याद किया।

उन्होंने मृतक अभिनेता के परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

मुख्यमंत्री के बेटे और कैबिनेट मंत्री के.टी. रामा राव ने भी दिलीप कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

रामा राव ने ट्वीट किया, उन्होंने भारतीय सिनेमा की विभिन्न धाराओं में फिल्म अभिनेताओं की पीढ़ियों को प्रेरित किया है। सभी यादों के लिए धन्यवाद सर।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी दिग्गज अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। हैदराबाद के सांसद ने ट्वीट किया, शहंशाह-ए-जज्बात दिलीप साहब नहीं रहे। वह एक महान इंसान थे और उनकी अनुपस्थिति को नजरअंदाज करना मुश्किल होगा।

असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी याद किया कि उन्हें 1996 में उनसे मिलने का अवसर मिला था जब वे ओवैसी अस्पताल और अनुसंधान केंद्र का उद्घाटन करने के लिए हैदराबाद आए थे।

सांसद ने घटना की तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में दिलीप कुमार असदुद्दीन ओवैसी के पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी के साथ नजर आ रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.