logo-image

बीबर की सुरक्षा में तैनात सलमान के 'शेरा' की फीस सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

सुल्तान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड की अगर आप फीस सुनेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे। बिजनेस ऑफ सिनेमा वेबसाइट के मुताबिक शेरा को हर महीने 15 लाख सैलेरी मिलती है।

Updated on: 11 May 2017, 11:51 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान का 'शेरा' भारत आये मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की सुरक्षा में तैनात है। सुल्तान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड की अगर आप फीस सुनेंगे तो आप हैरान हो जाएंगे।

पिछले 20 साल से सलमान के साथ काम कर रहे शेरा उनकी सुरक्षा करने के लिए अच्छी रकम लेते हैं।

बिजनेस ऑफ सिनेमा वेबसाइट के मुताबिक शेरा को हर महीने 15 लाख सैलेरी मिलती है। लगभग साल के 2 करोड़ रुपये की मोटी फीस लेने वाले शेरा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। शेरा का असली नाम 'गुरमीत सिंह जॉली' है।

बीबर की सुरक्षा में लगे शेरा अपनी कंपनी टाइगर सिक्यॉरिटी के साथ काम करने को लेकर इन दिनों चर्चित है। शेरा इससे पहले भी हॉलीवुड हस्तियों की सुरक्षा के लिए तैनात किए जा चुके है।

और पढ़ें: श्रीदेवी की 300वीं फिल्म है 'मॉम', उनके जन्मदिन पर 4 भाषाओं में होगी रिलीज

हॉलीवुड हस्तियों को भी दे चुके है सुरक्षा 

शेरा इससे पहले भी हॉलीवुड हस्तियों की सुरक्षा के लिए तैनात किए जा चुके है।

शेरा और उनकी कंपनी विल स्मिथ, जैकी चैन, माइकल जैक्सन, पेरिस हिल्टन जैसे हॉलीवुड स्टार को सुरक्षा प्रदान कर चुकी है।

भरोसेमंद बॉडीगार्ड है शेरा 

एक अंग्रेजी अखबार के साथ बातचीत के दौरान सलमान खान ने कहा, 'मैं और मेरा परिवार शेरा के लिए बहुत खुश है। जब शेरा आसपास होता है तो किसी भी कलाकार को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

शेरा बहुत भरोसेमंद और पेशेवर बॉडीगार्ड है।

आपको बता दे कि पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की अपनी सिक्योरिटी के अलावा जेड प्लस सिक्योरिटी भी दी जाएगी। इसके साथ-साथ महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा भी दी जाएगी। 

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)