logo-image

मुंबई में होने वाले जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट को मुफ्त में देखेंगे 100 गरीब बच्चे

जस्टिन के होने वाले कॉन्सर्ट को 100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे। 'व्हाइट फॉक्स इंडिया' द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में गरीब बच्चों के लिए एक विशेष दर्शक दीर्घा बनाई जाएगी।

Updated on: 04 May 2017, 08:00 PM

नई दिल्ली:

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता और मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर का 10 मई को मुंबई में कॉन्सर्ट होने वाला है। जस्टिन के होने वाले कॉन्सर्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है और इस कॉन्सर्ट की तैयारियां बड़े पैमाने पर की जा रही है।

इस कॉन्सर्ट को 100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे। 'व्हाइट फॉक्स इंडिया' द्वारा आयोजित किए जा रहे इस कार्यक्रम में गरीब बच्चों के लिए एक विशेष दर्शक दीर्घा बनाई जाएगी।

यह दर्शक दीर्घा उन गरीब बच्चों के लिए होगी  जिनके पास इस कॉन्सर्ट का टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं। इस दर्शक दीर्घा में 100 के आसपास बच्चे जगह बैठ सकेंगे।

उन्हें कार्यक्रम देखने की सुविधा के अलावा फल और जूस भी दिए जाएंगे।

इस कॉन्सर्ट का गोल्डन टिकट 75,000 रुपये का है जो कि सबसे महंगा है। इस गोल्डन टिकट को मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक को मुफ्त में मिला है। गोल्डन टिकट जीतने वाला ऑटो रिक्शा चालक का बेटा जस्टिन का फैन है।

टूर के आयोजक 'व्हाइट फॉक्स इंडिया' ने बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दी थी।

और पढ़ें: छोटे पर्दे से हमेशा के लिए बैन हुई अंगूरी भाभी, टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने लिया फैसला

अंतर्राष्ट्रीय स्टार की खातिरदारी के लिए भी कई इंतजाम किए जा रहे हैं।

खबरों की मानें तो जस्टिन अपने 120 साथियों के साथ होटल में दाखिल होंगे। उनके स्वागत के लिए 10 लग्जरी गाड़ियों के अलावा बसों का भी इंतजाम किया गया है। इसके अलावा जस्टिन के लिए एक स्पेशनल रोल्स रॉयस भी रिजर्व की गई है।

यह भी कहा जा रहा है कि सभी मेहमानों को सोने-चांदी से बनी डिनर प्लेट्स पर खाना परोसा जाएगा। बीबर की अपनी सिक्योरिटी के अलावा जेड प्लस सिक्योरिटी भी दी जाएगी। इसके साथ-साथ महाराष्ट्र पुलिस की सुरक्षा भी दी जाएगी।

इसके साथ एक जकूजी भी बैक स्टेज रखने की बात की गई है ताकि स्टेज पर परफॉरमेंस शुरू करने से पहले जस्टिन आराम कर सकें।

और पढ़ें: अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 'बाहुबली 2', आमिर खान की 'दंगल' को पछाड़ा