News Nation Logo
Banner

श्रीलंका में लगाए गए 'जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत' के बिलबोर्ड

श्वेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पूरे श्रीलंका (Srilanka) में लगे होर्डिग की तस्वीरें साझा कीं. उसमें सुशांत की तस्वीर के साथ न्याय की मांग की गई है.

IANS | Updated on: 10 Oct 2020, 05:35:37 PM
Sushant Singh Justice Srilanka

श्रीलंका में लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टर. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को श्रीलंका में लगाए गए होर्डिग की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की. बिलबोर्ड में उनके भाई व अभिनेता सुशांत के लिए न्याय की मांग की गई. श्वेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पूरे श्रीलंका (Srilanka) में लगे होर्डिग की तस्वीरें साझा कीं. उसमें सुशांत की तस्वीर के साथ न्याय की मांग की गई है. होर्डिग में सुशांतजस्टिसनाउ और श्रीलंकायूनाइटेडफोरएसएसआर हैशटैग हैं.

पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, 'धन्यवाद श्रीलंका.' इससे पहले अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि सुशांत का परिवार दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय के लिए धैर्य के साथ लड़ रहा है. ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो की लिखी बहुचर्चित किताब का एक उद्धरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं है, लेकिन हमारे पास हैशटैगधैर्य, हैशटैहसाहस, हैशटैगविश्वास, हैशटैगभगवान हैं.'

सोशल मीडिया पोस्ट पर कोएल्हो के लिखे उपन्यास का एक पेज साझा किया, जिसमें लिखा था, 'आध्यात्मिक मार्ग पर दो सबसे कठिन परीक्षण, सही समय की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य और हम जो भी सामना करते हैं, उससे निराश न होने का साहस है.' सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. मुंबई पुलिस का कहना था कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, हालांकि बाद में इस मामले को सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया.

First Published : 10 Oct 2020, 05:35:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो