logo-image

RRR के बाद तूफान बनकर आ रहे हैं Junior NTR, नई फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज

बीते कुछ समय से दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनटीआर 30' (NTR 30) का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Updated on: 20 May 2022, 11:02 AM

नई दिल्ली:

बीते कुछ समय से दर्शकों के बीच साउथ फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है. ये फिल्में पर्दे पर अच्छा खासा कलेक्शन कर रही हैं. वहीं, साउथ की कई फिल्मों को लेकर तो इस कदर बज बना रहता है कि वे बेसब्री से इसके रिलीज का इंतजार करते रहते हैं. वहीं, अब इस लिस्ट में 'एनटीआर 30' (NTR 30) का नाम शामिल हो गया है. जो कि साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की अपकमिंग फिल्म है. गौरतलब है कि एनटीआर आज अपना जन्मदिन (Junior NTR birthday) मना रहे हैं. ऐसे में लोगों की तरफ से उन्हें ढेरों बधाई मिल रही हैं. लेकिन इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर (NTR 30 motion poster) रिलीज किया गया है. जो उनके चाहनेवालों के लिए एक रिटर्न गिफ्ट की तरह है. फैंस को एक्टर का ये मोशन पोस्टर काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

बता दें कि जूनियर एनटीआर ने ये मोशन पोस्टर खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Junior NTR instagram page) से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि समुद्र में तूफान उठ रहा है. ये मोशन पोस्टर 46 सेकेण्ड का है. जिसमें एनटीआर का खतरनाक लुक दिखता है. वीडियो के आखिर में एनटीआर हाथ में हथियार लिए दो नाव के बीच खड़े दिखाई पड़ते हैं. वहीं, उनके सामने NTR30 लिखा आता है. एक्टर ने इस वीडियो क्लिप को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'कोरातला सिवा के साथ मेरा अगला प्रोजेक्ट'.

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन के मौके पर NTR30 के प्रोड्यूसर्स ने भी मोशन पोस्टर को शेयर किया है. जिसको देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि इस फिल्म में उन्हें काफी एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे. एक्टर की फिल्म का ये मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद करने के साथ-साथ इस पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं. साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में एक बार फिर आप जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को देख (NTR 30 starcast) सकेंगे. वहीं, मंदावा साई कुमार भी लीड रोल में रहेंगे. बता दें कि ये फिल्म एक एक्शन-ड्रामा मूवी होने वाली है.