logo-image

War-2 में हुई साउथ के इस बड़े स्टार की एंट्री, फीके पड़ जाएंगे ऋतिक!

देशभर में साउथ का जादू चल रहा है तो हिंदी फिल्म मेकर्स भी अब उसी तरफ रुख कर रहे हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म वार-2 को लेकर ऐसी अपडेट आई है कि फैन्स खुश भी हो रहे हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री वालों को ताने भी मार रहे हैं.

Updated on: 05 Apr 2023, 12:58 PM

नई दिल्ली:

देशभर में साउथ का जादू चल रहा है तो हिंदी फिल्म मेकर्स भी अब उसी तरफ रुख कर रहे हैं. ऋतिक रोशन की फिल्म वार-2 को लेकर ऐसी अपडेट आई है कि फैन्स खुश भी हो रहे हैं और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री वालों को ताने भी मार रहे हैं. YRF ने हिट फिल्म वॉर को लेकर ये डिटेल हाल में शेयर की है. उनके मुताबिक वॉर-2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर भी होंगे. जूनियर एनटीआर की एंट्री ने इस फिल्म से उम्मीदें और बढ़ा दी हैं. यह पहली बार होगा जब ऋतिक रोशन साउथ के शेर एनटीआर के साथ स्क्रीन पर दिखेंगे. दोनों को साथ देखना एक गजब का एक्सपीरियंस होगा. एक तरफ एक्शन में माहिर ऋतिक और दूसरी तरफ स्टंट में मास्टर जूनियर एनटीआर. RRR में अपनी परफॉर्मेंस जिस तरह उन्होंने जनता को अपना फैन बनाया है उससे अब लग रहा है कि वॉर-2 बड़ी हिट साबित होने वाली है.

कौन होगा वॉर-2 का डायरेक्टर?

दो मेगा स्टार्स के साथ बन रही इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं. खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है. अब दो स्टार्स आमने-सामने होंगे तो इनकी भिड़ंत भी होगी. देखना मजेदार होगा कि ऋतिक और जूनियर को एनटीआर किस तरह पर्दे पर साथ लाया जाता है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक बड़े स्केल पर बनाई जा रही है. ऋतिक और जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग को भुनाने का मौका आसानी से हाथ नहीं लगता. लिहाजा मेकर्स अपना 100% देने की तैयारी में हैं.

टाइगर-3 के बाद होगी War

यशराज बैनर तले आ रही यह फिल्म टाइगर-3 के बाद रिलीज हो रही है. टाइगर-3 इसी साल रिलीज होगी और इसके बाद वॉर-2 को रिलीज किया जाएगा. बता दें कि वॉर सीरीज की पहली फिल्म 2019 में आई थी. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे.