logo-image
लोकसभा चुनाव

बॉलीवुड के इन सितारों के साथ जूनियर एनटीआर ने की डिनर आउटिंग, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट भी दिखें साथ

Junior NTR dinner outing: जूनियर एनटीआर को रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन-सबा आजाद के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर सहित बॉलीवुड हस्तियों के साथ डिनर के लिए बाहर जाते देखा गया.

Updated on: 29 Apr 2024, 06:50 PM

नई दिल्ली:

जूनियर एनटीआर साउथ सिनेमा के सबसे बड़े स्टार में से एक है, एनटीआर को रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन-सबा आजाद के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर सहित बॉलीवुड हस्तियों के साथ डिनर के लिए बाहर जाते देखा गया. सितारों से सजी डिनर आउटिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कल रात वॉर और ब्रह्मास्त्र का क्रॉसओवर हुआ. सितारों से सजे डिनर आउटिंग सेट ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया. आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर पिछले कुछ दिनों से मुंबई में हैं. उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रितिक रोशन और सबा आजाद को फिल्ममेकर करण जौहर के साथ डिनर के लिए स्पॉट किया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ फिल्ममेकर करण जौहर के साथ रेस्टोरेंट में जाते नजर आए. एक अन्य वीडियो में ऋतिक रोशन और सबा आजाद को कार से बाहर निकलते देखा गया. मुंबई में चिलचिलाती गर्मी के कारण सभी सेलिब्रिटीज कैजुअल आउटफिट में नजर आए. सितारों से सजी आउटिंग देखकर फैंस गदगद हो गए. एक यूजर ने लिखा, एनटीआर सर अपने चरम पर है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सबसे विनम्र इंसान.'

यह पहली बार है जब आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर को उनके आखिरी सहयोग आरआरआर के बाद एक साथ देखा गया था. वहीं करण जौहर पहली बार साउथ सुपरस्टार के साथ घूमते नजर आए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रणबीर कपूर को बढ़ती भीड़ के बीच कार की ओर बढ़ते हुए अपनी पत्नी के लिए प्रोटेक्टिव होते देखा जा सकता है. इस बीच, काम के मोर्चे पर, जूनियर एनटीआर देवारा पार्ट 1 के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे. जान्हवी कपूर देवारा: पार्ट 1 के साथ तमिल-तेलुगु डेब्यू करेंगी.

वह पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. . इस फिल्म में एक और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान खलनायक की भूमिका निभाएंगे. वहीं, रणबीर कपूर अगली बार साईं पल्लवी के साथ रामायण में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन शूटिंग शुरू हो चुकी है.