News Nation Logo

BREAKING

Banner

दूसरे वीकेंड पर 'जंगली' नहीं दिखा सकी कमाल, सिर्फ इतनी सी हुई कमाई

इस फिल्म से अभिनेत्री आशा भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. बॉलीवुड में आने से पहले आशा कर्नाटक से एक सौन्दर्य प्रतियोगित जीत चुकी थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 08 Apr 2019, 01:01:38 PM
विद्युत जामवाल (जंगली)

विद्युत जामवाल (जंगली)

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की 'जंगली' ने अपने दूसरे वीकेंड पर अब तक 23.20 करोड़ कमा लिए हैं. फेमस हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल की जंगली को उतना प्यार नहीं मिला जितना उनकी अन्य फिल्मों को मिला है. जंगली ने पहले वीकेंड पर 21.20 करोड़ कमाए तो वहीं फिल्म के लिए दूसरा वीकेंड कुछ खास नहीं रहा. फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ ही कमा सकी.

दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने शुक्रवार को 40 लाख, दूसरे दिन (शनिवार) 65 लाख, रविवार को 95 लाख अपने खाते में जमा किए. इस फिल्म से अभिनेत्री आशा भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. बॉलीवुड में आने से पहले आशा कर्नाटक से एक सौन्दर्य प्रतियोगित जीत चुकी थीं.

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है. अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है.

घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन के दोस्त हाथी भोला से मिलता है. लेकिन वहीं कुछ अवैध शिकारी भोला के पीछे पड़े हैं. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और उसे बचाते हैं.

First Published : 08 Apr 2019, 12:56:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो