logo-image

20 साल बाद रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लेकर लौट रहीं जूलिया रॉबर्ट्स

20 साल बाद रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म लेकर लौट रहीं जूलिया रॉबर्ट्स

Updated on: 19 Apr 2022, 07:05 PM

लॉस एंजेलिस:

अमेरिकन एक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स, जॉर्ज क्लूनी की फिल्म टिकट टू पैराडाइज को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस फिल्म से जूलिया रॉबर्ट्स को काफी उम्मीदें हैं। क्योंकि जूलिया 20 साल बाद रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर पर्दे पर आ रही हैं।

जूलिया रॉबर्ट्स ने 1990 के दशक में ं ऑस्कर- नॉमिनेटिड प्रिटी वीमेन से लेकर रोम-कॉम क्लासिक्स माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग और नॉटिंग हिल जैसी फिल्मों में शानदार काम कर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई।

एक्ट्रेस ने हाल ही में द न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया, उन्होंने लगभग दो दशकों तक कई फिल्मों को रिजेक्ट किया, क्योंकि उन्हें कोई दमदार स्क्रिप्ट नहीं मिली, जो उनकी सुपरहिट फिल्मों से मेल खाती हों।

रॉबर्ट्स ने कहा, कभी-कभी लोग इस बात का गलत मतलब निकालते हैं कि मैं ेरोमांटिक कॉमेडी फिल्म नहीं करना चाहती।

उन्होंने कहा, अगर मुझे कोई स्क्रिप्ट नॉटिंग हिल या माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग जैसी लगती तो मैं जरूर करती। इस फिल्म का ऑफर मिलने तक मुझे ऐसा नहीं लगा, जिसका निर्देशन ओल पार्कर ने किया है।

उन्होंने कहा, टिकट टू पैराडाइज में अगर जॉर्ज क्लूनी नहीं होते, तो मैं शायद फिल्म के लिए मना कर देती, क्योंकि यह फिल्म क्लूनी के बिना अधूरी रह जाती।

आपको बता दें कि टिकट टू पैराडाइज 21 अक्टूबर को रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.