logo-image

जूही चावला ने निभाई किंग खान से दोस्ती, आर्यन की जमानत का भरा बॅांड

Bollywood के हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिल गई है. जमानत के बाद आज किंग खान के बेटे आर्यन खान मन्नत पहुंच पाएंगे. आपको बता दें कि आर्यन की जमानत के लिए बॅालीवुड की मशहूर एक्टर जूही चावला ने भी जमानत बॅांड भरा है.

Updated on: 29 Oct 2021, 10:57 PM

highlights

  • 27 दिनों से जेल में बंद आर्यन खान आज अपने घर जा पाएंगे 
  • मुंबई हाई कोर्ट में जमानत बॅांड भरने जूही चावला पहुंची 
  • मीडिया खबरों के मुताबिक जूही का शाहरुख खान के परिवार से है गहरा नाता 

नई दिल्ली :

Bollywood के हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिल गई है. जमानत के बाद आज किंग खान के बेटे आर्यन खान मन्नत पहुंच पाएंगे. आपको बता दें कि आर्यन की जमानत के लिए बॅालीवुड की मशहूर एक्टर जूही चावला ने भी जमानत बॅांड भरा है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि जूही शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त है. हाईकोर्ट पहुंचकर जूही चावला ने शुक्रवार की शाम को एक लाख का जमानत बॅांड भर दिया है. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान व जूही के परिवार का बचपन से ही बहुत गहरा रिश्ता है. इसलिए सोशल मीडिया शाहरुख और जूही के फोटो डालकर लोग काफी रिएक्शन्स साझा कर रहे हैं.

यह भी पढें :शाहरुख खान और वो 27 दिन, स्टार चुप रहा और पिता सक्रिय

जूही शाहरुख के साथ की कई फिल्में 
दरअसल, बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा जमानत की शर्तें तय किए जाने के बाद अभिनेता जूही चावला शुक्रवार शाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए ₹1 लाख के बांड पर हस्ताक्षर करने के लिए स्पेशल एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस) कोर्ट पहुंचीं. जूही चावला शाहरुख खान की करीबी दोस्त हैं और उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में किया है. वहीं कई मौकों पर किंग खान के साथ स्पॉट भी की जाती है.

जूही आर्यन को बचपन से जानती हैं
इधर, आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि वह (जूही चावला) उन्हें जन्म से जानती हैं, क्योंकि वे प्रोफेशनल तरीके जुड़ी हुई हैं. बॉम्बे हाई कोर्ट ने शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के लिए जमानत की शर्तों को जारी किया. आर्यन के वकीलों ने कागजी कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी, जिससे आर्यन आज जेल से बाहर निकल जाए.