logo-image

Neetu Kapoor ने बातों-ही-बातों में दे डाला Kiara- Siddharth के रिश्ते का हिंट!

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. इस बीच नीतू कपूर ने कियारा को लेकर एक बयान दे डाला है. जिसके बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी चर्चा में है.

Updated on: 21 Jun 2022, 07:44 AM

नई दिल्ली:

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसमें उनके साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) लीड रोल में रहेंगे. फिल्म की पूरी टीम लगातार इसके प्रमोशन में लगी हुई है. ऐसे में वो अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते तो चर्चा में हैं ही. लेकिन फिलहाल उनके सुर्खियों में आने का कारण कियारा को लेकर नीतू कपूर (Neetu Kapoor on Kiara Advani) द्वारा दिया गया बयान है. जिसमें नीतू कपूर ने एक्ट्रेस के लिए कहा है कि वो एक बेस्ट वाइफ बनेंगी. जिसके बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Siddharth Malhotra)  का नाम भी चर्चा में आ गया है. 

दरअसल, नीतू (Neetu Kapoor interview) ने ये बातें एक इंटरव्यू में कहीं हैं. जिस दौरान उनसे कियारा के बारे में पूछा गया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, "कियारा सबसे कमाल की इंसान हैं और वह सबसे अच्छी पत्नी होंगी. वह बहुत प्यारी लड़की हैं." गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता रहा है. ऐसे में दोनों के रिलेशन में होने की बात भी सामने आती है. लेकिन अभी तक इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. 

वहीं, कियारा (Kiara Advani latest statement) ने उनसे जुड़ी अफवाहों पर बात करते हुए कहा, “मैं इससे बची नहीं हूं, खासकर जब यह अफवाहें आपके निजी जीवन से जुड़ी हुई हों. प्रोफेशनली मुझे कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ, जहां कुछ ऐसा कहा गया हो जिससे मैं या मेरे परिवार प्रभावित हो. लेकिन पर्सनल लाइफ में जब वे दो लोगों को आपस में जोड़ते हैं, तब मुझे लगता है कि ये बातें कहां से आ रहीं हैं.” एक्ट्रेस के इस बयान से साफ पता चल रहा है कि वो सिद्धार्थ संग सामने आ रही अफवाहों से कितनी परेशान हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि कियारा (Kiara Advani upcoming film) की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जीयो' आने वाले 24 जून, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Jug Jugg Jeeyo release date) होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kiara Advani Kartik Aaryan) के साथ स्क्रीन शेयर किया था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई और लगातार इसकी कमाई में अब भी इजाफा हो रहा है.