logo-image

Salman Khan की इस एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल से सामने आयी तस्वीर

फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान (Salman Khan actress) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha) तो आपको याद ही होंगी. जो फिलहाल फिल्मों से दूर हो गईं हैं.

Updated on: 01 Nov 2022, 12:18 PM

highlights

  • रंभा का हुआ कार एक्सिडेंट
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
  • सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम

नई दिल्ली:

फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान (Salman Khan actress) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली एक्ट्रेस रंभा (Rambha) तो आपको याद ही होंगी. जो फिलहाल फिल्मों से दूर हो गईं हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट (Rambha car accident) हो गया है. जिसकी जानकारी भी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (Rambha instagram post) शेयर कर दी. जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

रंभा ने पोस्ट (Rambha met with a car accident) में एक साथ 3-4 फोटो शेयर की हैं. जिसमें पहली तस्वीर उनकी बेटी साशा की है, जो फिलहाल हॉस्पिटल में है. इसके अलावा उन्होंने अपनी कार की तस्वीरें शेयर की हैं, जो एक्सीडेंट की वजह से एक तरफ से पूरी तरह डैमेज हो गई है. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में पूरी घटना के बारे में बताया है. उन्होंने लिखा, 'स्कूल से बच्चों को लेने के बाद एक चौराहे पर हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी! मैं अपने बच्चों और मेरी नैनी के साथ थी. हम सभी को मामूली चोटें आयी हैं और सभी सुरक्षित हैं. मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है. बुरे दिन, बुरे समय. कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें. आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है.' बता दें कि ये घटना कनाडा की है. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही लोगों ने उनके लिए प्रार्थना भी की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने सन् 1995 में फिल्म 'जल्लाद' से अपना बॉलीवुड डेब्यू (Rambha bollywood debut) किया था. लेकिन उन्होंने साल 2010 में ही एक्टिंग करना छोड़ दिया. हालांकि, रंभा का करियर ज्यादा दिनों का नहीं था, लेकिन इस बीच उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. एक्ट्रेस ने कनाडा स्थित बिजनेसमेन इंद्रन पथमनाथन से शादी (Rambha wedding with Indhran Pathmanathan) रचाई है और फिलहाल टोरंटो में रह रहीं हैं. कपल के तीन बच्चे (Rambha kids) हैं. जिनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.