logo-image

Box Office: 'जुड़वा 2' की 200 करोड़ क्लब में एंट्री, बनी साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म

एक्टर वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू स्टारर 'जुड़वा-2' ने 16 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Updated on: 16 Oct 2017, 12:23 AM

नई दिल्ली:

एक्टर वरुण धवन, जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू स्टारर 'जुड़वा-2' ने 16 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह जानकारी फिल्म के निर्माताओं ने दी।

'जुड़वा-2' पिछले महीने 29 सितंबर को रिलीज हुई थी और यह डेविड धवन के निर्देशन में बनी और सलमान खान अभिनीत 'जुड़वा' का सीक्वल है।

फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नडियाडवाला इस फिल्म के को-प्रोडूसर हैं। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म ने शनिवार को 2.65 करोड़ रुपये बटोरे जिसके बाद भारत में फिल्म की कुल कमाई 130.21 करोड़ रुपये हो गई ।

निमार्ताओं की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि फिल्म ने कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर अब तक 203.33 करोड़ रुपये कमा लिए है।

जुड़वा 2 की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखकर ये साफ कहा जा सकता है कि ये फिल्म जल्द ही अक्षय कुमार की साल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। दरअसल वरुण धवन की फिल्म ने रिलीज के 16 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पूरा कर लिया है और अक्षय की फिल्म टॉयलेट की 16 दिन की कमाई 134 करोड़ रुपये दर्ज की गई थी।

अब इस बात से पर्दा जुड़वा 2 की रविवार तक की रिपोर्ट को ही से ही उठ सकता है कि क्या जुड़वा 2 अक्षय की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को 16 डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड में पछाड़ पाएगी या नहीं।

वरुण ने 'जुड़वा-2' में सलमान द्वारा निभाए गए किरदार प्रेम और राजा को पर्दे पर दोबारा से जिंदा किया है। जैकलिन और तापसी ने करिश्मा कपूर और रंभा का किरदार निभाया है।

निर्माता के अनुसार, शाहरुख खान की 'रईस' और अक्षय कुमार की 'टॉयलट-एक प्रेम कथा' के बाद 'जुड़वा-2' दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की कमाई पार करने वाली 2017 की तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

Bigg Boss 11 एपिसोड 14: शिवानी दुर्गा हुई बेघर, विकास ढोल तो हितेन बने रसगुल्ला

वीरे दी वेडिंग: दिल्ली शेड्यूल पूरा, करीना-सोनम ने जम कर की पार्टी, देखें तस्वीरें