logo-image

Judgemental hai Kya ने पहले वीकेंड पर की शानदार कमाई, जानिए पूरा कलेक्शन

प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 29 Jul 2019, 10:23 AM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर थ्रिलर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने अपने पहले दिन 5.40 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन इसने 8.02 करोड़ का बिजनेस किया. खबरों की मानें तो फिल्म ने अपने तीसरे दिन 8 से 9 करोड़ की कमाई कर ली है.

राजकुमार और कंगना ने फिल्म 'क्वीन' में साथ काम किया था और अब 'जजमेंटल है क्या' में दोनों पांच साल बाद फिर पर्दे पर साथ नजर आए हैं. प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

फिल्म की कहानी बॉबी (कंगना) और केशव (राजकुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है. बॉबी अपनी जिंदगी में सच्चाई और भ्रम में अंतर समझ नहीं पाती है. इस बीच एक खून हो जाता है जिससे दोनों की जिंदगी में और भी ज्यादा हलचल पैदा हो जाती है. इसकी कहानी उस खून के पीछे असली कातिल को ढूंढ़ने की है.

यह भी पढ़ें: अपने प्लेबॉय इमेज के लिए भी काफी चर्चा में रहे संजय दत्त, टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित तक के साथ जुड़ा नाम

इस फिल्म के अलावा कंगना एक्शन थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' में जासूस का किरदार निभाएंगी. अपनी इस फिल्म को लेकर कंगना ने कहा, "धाकड़ एक एक्शन फिल्म है और यह बहुत बड़ी फिल्म है. हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है. मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं."

इस फिल्म का निर्देशन रजनीश 'राजी' घई कर रहे हैं. फिल्म निर्माता हॉलीवुड के एक प्रमुख एक्शन निर्देशक को खोज रहे हैं.फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. धाकड़ कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.