logo-image

NTR 100 Anniversary: भीड़ में बुरी तरह फंसे जूनियर NTR, दादा रामा राव को देने पहुंचे थे श्रद्धांजलि

जूनियर एनटीआर के दादा नन्दमूरि तारक रामाराव तेलुगू सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर थे.

Updated on: 28 May 2023, 06:56 PM

नई दिल्ली:

Jr NTR pays tribute to NTR's 100th birth anniversary: साउथ के सुपरस्टार और महान एक्टर एनटी रामा राव की आज 100वीं बर्थ एनिवर्सिरी है. 28 मई को इस मौके पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भव्य कार्यक्रम रखा गया था. दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देने बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. इनमें उनके पोते और एक्टर जूनियर एनटीआर भी शामिल थे. 'RRR'स्टार जूनियर एनटीआर अपने दादा एनटी रामा राव की 100वीं बर्थ एनिवर्सिरी पर हैदराबाद में श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे. पर यहां एक्टर अपने हजारों फैंस और भीड़ के बीच बुरी तरह फंस गए. इसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सीनियर एनटीआर के शताब्दी समारोह पर भव्य समारोह का आयोजन किया गया था. यहां उनके सैकड़ों फैंस मौजूद थे. इवेंट में राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सेलिब्रिटीज पहुंचे थे. इनमें रजनीकांत से लेकर चंद्र बाबू नायडू जैसी हस्ती शामिल थीं. यहीं पर एक्टर जूनियर एनटीआर भी दादा को नमन करने पहुंचे जिन्हें देख भीड़ बेकाबू हो गई. 

एनटीआर के पोते और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर व्हाइट कुर्ता पहने इवेंट में दाखिल हुए. यहां उनके हजारों फैंस उन्हें देख पागल हो गए. एक्टर की एक झलक के लिए भीड़ में मारमारी होने लगी थी. एक्टर के साथ सेल्फी लेने और साथ में चलने की होड़ में वो भीड़ में फंसे हुए नजर आए.  श्रद्धांजलि देने पहुंचे जूनियर एनटीआर को ढेरों फैंस ने घेर लिया और धक्का-मुक्की करने लगे. ट्विटर पर एनटीआर का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह भीड़ को देख नाराज होते नजर आ रहे हैं.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में Jr NTR भीड़ में फंसे नजर आ रहे हैं. हजारों फैंस की भीड़ में एक्टर के लिए चलना भी मुश्किल हो गया था. यहां तक की समाधि पर पुष्प अर्पित करते हुए भी फैंस एक्टर के साथ सेल्फी लेने की होड़ करते दिखे. फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर अपने दादा के बेहद करीब थे.

जूनियर एनटीआर के दादा नन्दमूरि तारक रामाराव तेलुगू सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर थे. उन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. वो फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति में भी एक्टिव रहे थे. सीनियर एनटीआर फिल्मों के बाद राजनीति में आए और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे. उन्होंने ही तेलुगू देशम पार्टी की स्थापना की थी.