logo-image

क्लास ऑफ 2020 सीजन 2 के लिए उत्साहित जोयिता चटर्जी

क्लास ऑफ 2020 सीजन 2 के लिए उत्साहित जोयिता चटर्जी

Updated on: 22 Sep 2021, 05:20 PM

मुंबई:

आल्ट बालाजी की वेब सीरीज क्लास ऑफ 2020 के पहले सीजन में नजर आ चुकीं अभिनेत्री जोयिता चटर्जी सीजन 2 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, जोयिता ने कहा, मैं 2020 सीजन की कक्षा के लिए मिली प्रतिक्रिया से बहुत उत्साहित हूं। इतना प्यार और समर्थन, बहुत मायने रखता है। एक नए सीजन और एक बेहतर कहानी के साथ, हम आप सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं।

शो में रांची दासगुप्ता के अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए, जोयिता ने उन्हें आकर्षक और अप्रत्याशित के रूप में वर्णित किया।

रांची स्कूल की आकर्षक लड़की है। लड़के उसके लिए पागल हैं। वह अमीर है। उसकी मां एक राजनेता है। यह समझना बहुत कठिन चरित्र है क्योंकि आपको आश्चर्य होगा कि वह अच्छी है या बुरी। वह अनुमान लगाने योग्य नहीं है। लड़कियां उससे जलती है लेकिन सीरीज के अंत तक वे रांची के प्रशंसक बन जाएंगे।

दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए, जोयिता ने कहा, आप एक बिल्कुल नई रांची देखेंगे। मैंने इस नई रांची के किरदार में आने के लिए बहुत प्रयास किए हैं। जिमिंग और डाइटिंग भी की है।

सीरीज का दूसरा सीजन, जिसमें रोहन मेहरा भी हैं, आल्ट बालाजी पर रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.