logo-image

Khushi Kapoor Birthday: जोया अख्तर ने 'बेट्टी' उर्फ खुशी कपूर को किया विश, 'द आर्चीज' के सेट से शेयर की फोटो 

Happy Birthday Khushi Kapoor: यंग दिवा खुशी कपूर आज 23 साल की पूरी हो गई हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें निर्देशक जोया अख्तर ने विश किया है.

Updated on: 05 Nov 2023, 03:36 PM

New Delhi:

Happy Birthday Khushi Kapoor: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor Birthday) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. बता दें कि, यंग दिवा आज 23 साल की पूरी हो गई हैं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके सभी करीबी और दोस्त उन्हें विश कर रहे हैं. साथ ही, उनकी आने वाली फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की निर्दोशक जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने भी खुशी को इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से पोस्ट के साथ जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं. 

जोया अख्तर ने किया खुशी कपूर को बर्थडे विश
आपको बता दें कि, जोया अख्तर ने इंस्टाग्राम पर द आर्चीज़ के सेट से ख़ुशी की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे बेट्टी @khushi05k #behindthescenes #coverthetattoo #thearchies @thearchiesonnetflix." तस्वीर में खुशी को अपने किरदार बेटी की तरह सजे हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

खुशी कपूर का वर्क फ्रंट
खुशी कपूर जल्द ही, जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज़' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य के एक्टिंग करियर की शुरुआत भी है. इस फिल्म में अदिति सहगल, वेदांग रैना और मिहिर आहूजा भी शामिल हैं. हाल ही में, आर्चीज का ग्रुप की स्टार कास्ट रिलीज़ की तारीख की घोषणा करने के लिए मुंबई की सड़कों पर उतरा था. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

यह भी पढ़ें - Virat-Anushka: विराट ने अनुष्का को नहीं किया था कभी प्रपोज, शादी को लेकर थे इतने पक्के

'द आर्चीज' के बारे में 
द आर्चीज आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जुगहेड, रेगी, एथेल और दिल्टन की लाइफ को फॉलो करता है. जो दर्शकों को काल्पनिक पहाड़ी शहर रिवरडेल में ले जाएगा. यह फिल्म दोस्ती, आजादी, प्यार, दिल टूटने के बारे में यंग बच्चों की कहानी को दिखाती है. प्रिय कॉमिक्स के भारतीय रूपांतरण में डॉट एथेल मग्ग्स की भूमिका निभाएंगे, अगस्त्य नंदा आकर्षक और प्रतिभाशाली आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाएंगे, खुशी कपूर बेट्टी कूपर की भूमिका निभाएंगी, मिहिर आहूजा हमेशा भूखे रहने वाले जुगहेड जोन्स की भूमिका निभाएंगे, वेरोनिका लॉज की भूमिका सुहाना खान निभाएंगी. हार्टथ्रोब रेगी मेंटल का किरदार वेदांग रैना निभाएंगे और युवराज मेंडा दिल्टन डोइली का किरदार निभाएंगे.