logo-image

Bade Miyan Chote Miyan: जॉर्डन शेड्यूल की शूटिंग को अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने बनाया खास, कीचड़ में पोज देते दिखें एक्टर

Bade Miyan Chote Miyan : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां के लिए जॉर्डन के शूटिंग शेड्यूल को एक यादगार तरीके से समाप्त किया.

Updated on: 01 Feb 2024, 09:16 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार फिलहाल इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं.  पिछले कुछ दिनों से एक्टर और क्रू जॉर्डन में शूटिंग कर रही है, और वहा के सीन्स को कैमरे में कैद कर रही हैं, अब, शेड्यूल खत्म हो गया है और जश्न मनाने के लिए अक्षय कुमार ने एक अलग तरह का ऑपशन चुना, जिसमें उन्होंने टाइगर श्रॉफ और अन्य लोगों के साथ खुद का एक स्नैपशॉट साझा किया, जिसमें सभी कीचड़ में लथपथ थे.

गुरुवार, 1 फरवरी को, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को जॉर्डन में उनकी आगामी फिल्म, बड़े मियां छोटे मियां के शूटिंग शेड्यूल के समापन पर एक झलक पेश की. तस्वीर में अक्षय, टाइगर श्रॉफ और उनके दल को चंचल पोज जेते दिखें, सभी सिर से पैर तक काली मिट्टी में ढके हुए हैं, और अजीबो गरीब पोशाक पहने दिखें, अक्षय और टाइगर दोनों ने मुस्कुराते हुए जाहिर तौर पर इस पल का एंजॉय किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने कैप्शन तैयार किया, चुटकी लेते हुए, वही पुराने मीम्स से थक गए, यहां कुछ नया कीचड़ के साथ है. उन्होंने विस्तार से बताया, “इस तरह हमने जॉर्डन के सागर में बड़े मिया छोटे मिया को यादगार शेड्यूल के अंत का जश्न मनाया. बड़े मियां छोटे मियां के हाल ही में जारी किए गए टीज़र में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को सैनिकों के रूप में कमांडिंग और शक्तिशाली भूमिकाओं में दिखाया गया है, जो एक खतरनाक खलनायक का सामना कर रहे हैं.