logo-image

बॉक्स ऑफिस में पहले दिन चला 'जॉली एलएलबी 2' का जादू, पर नहीं छोड़ पाई 'रईस' को पीछे

फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग दी है। 'जॉली एलएलबी 2' 2017 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

Updated on: 11 Feb 2017, 12:35 PM

नई दिल्ली:

पिछले दिनों विवादों से घिरी रही 'जॉली एलएलबी 2' ने रिलीज के साथ बॉक्सऑफिस में धमाका करना शुरु कर दिया है। दर्शकों के साथ साथ क्रिटिक्स की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में इंटरटेनमेंट भी है तो मैसेज भी इसलिए रिलीज के पहले दिन फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग की है।

रईस से पीछे रह गई जॉली

जी हां, फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग दी है। 'जॉली एलएलबी 2' 2017 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 13.20 की ओपनिंग मिली है। जो शाहरुख की फिल्म रईस के बाद दूसरे नंबर पर है। रईस को पहले दिन 20.42 की ओपनिंग मिली थी। 

'जॉली एलएलबी 2' के मुकाबले रईस कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 'जॉली एलएलबी 2' को 3600 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और रईस 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी।

 

'जॉली एलएलबी 2' प्रोड्यूसर के लिए फायदे का सौदा साबित होने वाली है। फिल्म 45 करोड़ के बजट पर बनी है। फिल्म ने डिजिटल राइट और सैटेलाइट के जरिये पहले ही 45 करोड़ कमा लिये हैं। 'जॉली एलएलबी 2' के साथ कोई और फिल्म नहीं रिलीज हुई है। इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार की छुट्टी का पूरा फायदा इस फिल्म को मिलेगा और इस वीकेंड ये फिल्म अच्छी कमाई करेगी।

यह भी पढ़ें- 'जॉली एलएलबी 2' मूवी रिव्यू: अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी की जबर्दस्त केमिस्ट्री ने किया कमाल

कोई शक नहीं है कि वीकेंड में 'जॉली एलएलबी 2' का आंकड़ा बढ़कर 20 करोड़ के पार जाने वाला है। इसके पहले अक्षय की फिल्म एयरलिफ्ट ने पहले दिन 12.35 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं 129 करोड़ की कुल कमाई की थी। उम्मीद है कि 'जॉली एलएलबी 2' जल्द ही इस आंकड़े को पीछे छोड़ देगी।