News Nation Logo
Breaking
Banner

जब हो गया था बहन का निधन, तो भी जॉनी लीवर ने नहीं किया था अपना शो खत्म

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर (Johny Lever) को पर्दे पर तो सभी ने हंसाते हुए देखा है. उनकी फिल्मों को भी खूब एंजॉय किया है. लेकिन पर्दे के पीछे एक्टर को क्या सहना पड़ा इस बात को शायद ही कोई जानता है. उन्होंने अपने लाइफ ऐसा बहत कुछ फेस किया है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 18 Jan 2022, 08:21:00 AM
Johnny Lever

Johny Lever (Photo Credit: social media)

मुंबई:  


बॉलीवुड के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर (Johny Lever) को पर्दे पर तो सभी ने हंसाते हुए देखा है. उनकी फिल्मों को भी खूब एंजॉय किया है. लेकिन पर्दे के पीछे एक्टर को क्या सहना पड़ा इस बात को शायद ही कोई जानता है. उन्होंने अपने लाइफ ऐसा बहत कुछ फेस किया है जिससे सुनने के बाद हर किसी का दिल पसीज जाएगा. आज हम जॉनी की कहानी उन्हीं के जुबानी से निकली हुई बातों को आपसे साझा करेंगे. कैसा रहा था कॉमेडी के बादशाह का सफर. दरअसल, कॉमेडी किंग ने बताया था कि उनके घर में मातम का माहौल था औऱ उन्हें शो करना था और उन्होंने अपना शो पूरा भी किया था. 

यह भी जानें -  लता मंगेशकर की बेहतरी के लिए दवा के साथ - साथ दुआ में लगे लोग

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू् में कॉमेडी के बादशाह ने कहा था कि मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था. मैं इस भरोसे में था कि मेरा शो रात 8 बजे है. लेकिन फिर अचानक मेरा दोस्त आया और कहा कैसे जॉनी भाई शो कैंसिल कर दिया? मैंने कहा, नहीं, शो तो रात 8 बजे है. उसने कहा कि शो शाम को 4 बजे है. कॉलेज का फंक्शन है. मैंने कहा, अरे बाप रे. अब घर पर सब रो रहे हैं और मैंने वहां से अपने कपड़े लिए और चुपके से निकल गया. मैं टैक्सी में ही कपड़े बदलने लगा. उस वक्त मेरे पास कार नहीं थी. जॉनी (Johny Lever) ने आगे कहा, मैं कॉलेज पहुंचा. अब कॉलेज के स्टूडेंट अपने मूड में रहते हैं. उस दिन मेरे लिए परफॉर्म करना काफी मुश्किल था. उस दिन मैंने परफॉर्मेंस कैसे दी, यह केवल ऊपरवाला ही बता सकता है. वह कहां से हिम्मत देता सिर्फ वही जानता है. ये लाइफ है, यहां पर कुछ भी हो सकता है. हमें हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए. 

First Published : 18 Jan 2022, 08:14:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.