logo-image

सत्यमेव जयते 2 में दिखा जॉन का ऐंग्री अवतार, कार का इंजन दिया उखाड़

बॉलीवुड के हैंडसम हल्क जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर आउट हो गया है. जिसमें फैंस को एक्टर का ऐंग्री अवतार देखने को मिलेगा. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Updated on: 26 Oct 2021, 06:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हल्क जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. हालांकि, उनकी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर उसी दिन रिलीज़ हुआ है, जिस दिन भाईजान सलमान खान ने अपने जीजा के साथ आ रही उनकी फिल्म 'अंतिम' का ट्रेलर रिलीज़ करने की तैयारी की थी. ऐसे में दोनों की फिल्म एक-दूसरे को टक्कर देती नज़र आएगी. ये दोनों ही फिल्म देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों की टक्कर के बीच कौन सी फिल्म बाज़ी मारती हैं. इसके अलावा कौन-सी फिल्म फैंस का दिल जीत पाती है.

यह भी पढ़ें-

शूटिंग के दौरान सलमान से कोई नहीं लेता 'पंगा', सामने आई ये वजह

आपको बता दें कि ये अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' तीन साल पहले आयी फिल्म  'सत्यमेव जयते' की सीक्वल है. इस फिल्म के पहले पार्ट में भी जॉन लीड रोल में थे और अपनी भूमिका को बरकरार रखते हुए वो फिल्म के सीक्वल में भी लीड रोल में नज़र आएंगे. फर्क सिर्फ इतना होगा कि जॉन अकेले ही लीड एक्टर का किरदार नहीं निभाएंगे बल्कि वो खुद ही तीन अलग-अलग किरदार में दिखेंगे. जी हां, जॉन इस फिल्म में अपने करियर में पहली बार ट्रिपल रोल करेंगे. 

जॉन ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ के साथ कही थी ये बात

फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का ट्रेलर रिलीज करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि महाराष्ट्र के सिनेमाघर खुल चुके हैं और पूरे देश के लोग अब फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का आनंद सिनेमाघरों में उठा सकेंगे. ये फिल्म बड़े परदे के लिए ही बनी है और इसका असली आनंद लोग सिनेमाघरों में जल्द ही उठा सकेंगे. अरसे तक सिनेमाघरों से दूर रहे दर्शकों को इसमें खूब आनंद आएगा. फिल्म के कुछ हिस्से हमने फिल्म प्रदर्शकों को दिखाए हैं और उनकी प्रतिक्रिया बहुत हौसला बढ़ाने वाली रही है.

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़

मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सत्यमेव जयते 2’ में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार लीड रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में उत्तर प्रदेश के वाराणसी और लखनऊ के कई सीन्स दिखाए गए हैं. यह फिल्म अगले महीने 25 नवंबर को रिलीज़ हो रही हैं. जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा बेसब्र हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही वायरल हो गया. फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस पर तरह-तरह के मीम्स बनने भी शुरू हो गए हैं.