logo-image

जॉन मेयर को केवल अपने दोस्तों की फिल्मों में अभिनय करना पसंद है

जॉन मेयर को केवल अपने दोस्तों की फिल्मों में अभिनय करना पसंद है

Updated on: 27 Jul 2022, 01:00 PM

लॉस एंजिल्स:

गायक जॉन मेयर ने स्वीकार किया है कि उनके दोस्त बीजे नोवाक द्वारा संर्पक किए जाने के बाद वह थ्रिलर वेंजिएंस के कलाकारों में शामिल होने के लिए सहमत हुए।

44 वर्षीय संगीतकार ने एंटरटेनमेंट टुनाइट को बताया, मुझे अपने दोस्तों की फिल्मों में रहना पसंद है। मेरे पास वास्तव में अभिनय के लिए दिमाग नहीं है। मुझे अच्छा लगता है जब मेरे दोस्त मुझे फोन करते हैं और कहते हैं, आप कुछ करना चाहते हैं?

उन्होंने आगे कहा, मैं फिल्म के लिए अपना खुद का एजेंट हूं। यह तब होता है जब दोस्त जाते हैं अरे मेरे पास आपके लिए एक विचार है, मैं जाता हूं हाँ, मैं करूँगा!

मेयर ने द ऑफिस के लिए जाने जाने वाले नोवाक और फिल्म निर्माण के लिए उनके विचारशील ²ष्टिकोण की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, बी.जे. बहुत विचारशील हैं, उन्हें पता है कि वो कहां जाना चाहते हैं।

ग्रैमी विजेता फिल्म में खुद के पैरोडी संस्करण के रूप में बहुत कम आत्म जागरूकता के साथ फिल्म में दिखाई देंगे, एक महान क्षण जो स्मार्ट लेकिन गूंगा है।

इस बीच, इस महीने की शुरूआत में, गेट हार्ड स्टार को अपने पिता के चिकित्सा आपातकाल का सामना करने के बाद फ्लोरिडा का एक कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.