logo-image

रिलीज के लिए तैयार जॉन की फिल्म RAW, 2019 की इन फिल्मों का तोड़ सकती है रिकॉर्ड

जॉन की पिछली फिल्में 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. अब इस नई फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है

Updated on: 04 Apr 2019, 10:08 AM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW) 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जॉन की पिछली दोनों फिल्मों 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. अब उनकी इस नई फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- जब जॉन अब्राहम को कहा गया 'Slumdog Millionaire', मिला ये जवाब

ट्रेड विशेषज्ञों का अनुमान है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है. फिल्म अपनी ओपनिंग डे पर 6 से 7 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. अगर फिल्म का कलेक्शन उपरोक्त आंकड़ों जितना रहता है तो यह 2019 में रिलीज हुई कई फिल्मों की रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' भी शामिल है. फिल्म 'बदला' ने पहले दिन 5 करोड़ 4 लाख रुपये की कमाई की थी.

इसके अलावा फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर (RAW) यदि 6 करोड़ कमाती है तो वह फिल्म 'सोनचिड़िया' (1.20 करोड़), 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (2.90 करोड़), 'ठाकरे' (2.75 करोड़) और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (3.50 करोड़) को काफी पीछे छोड़ देगी.

यह भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने पीएम मोदी को बताया Hero, जानिए क्या कहा राहुल गांधी के बारे में

जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म 'परमाणु' (2018) ने जबरदस्त कमाई की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. परमाणु की तरह ही उनकी यह फिल्म भी सच्ची घटना पर आधारित है. ऐसे में जॉन के फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: जिन्दगी के कई रूप देखने वाली लीज़ा रे करती हैं समय को सलाम, जानें उनके बारे में

जॉन अब्राहम इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें उनके 8 अलग-अलग लुक्स दिखाई देंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में शूट किए गए हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे.

यह वीडियो देखें-