logo-image

पहले वीकेंड के तीसरे दिन जॉन अब्राहम की RAW ने दिखाई तेजी, कमाए इतने करोड़

मिस्ट्री ड्रामा बेस्ड रॉ की कहानी 1971 भारत-पाक युद्ध के दौरान एक जासूस की कहानी सुनाती है.

Updated on: 08 Apr 2019, 11:56 AM

नई दिल्ली:

रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रोमियो अकबर वाल्टर' 5 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई. फिल्म में जॉन अब्राहम ने एक जासूस की भूमिका निभाई है. वहीं इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में हैं. अगर RAW की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में अब तक 21 करोड़ की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार RAW ने अपने पहले दिन 5.25 करोड़, दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.25 करोड़ और तीसरे दिन अपने कमाई में इजफा करते हुए 8.50 करोड़ अपने खाते में जमा किए. मिस्ट्री ड्रामा बेस्ड रॉ की कहानी 1971 भारत-पाक युद्ध के दौरान एक जासूस की कहानी सुनाती है.

फिल्म क्रिटिक्स व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने RAW को अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. इसे सिर्फ 1.5 स्टार ही दिए हैं. फिल्म को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.बता दें कि जॉन इस इस फिल्म में अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें उनके 8 अलग-अलग लुक्स भी दिखाई देंगे. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में हुई है.

इसके अलावा जॉन, अनीस बजमी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगे जो कि 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर और इलियाना डिक्रूज भी लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है और इसमें अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी हैं.

फिल्म 'पागलपंती' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज और कुमार मंगत पाठक व अभिषेक पाठक की पैनोरमा स्टूडियोज मिलकर कर रहे हैं. इसके सह-निर्माता आदित्य चौकसी और संजीव जोशी हैं.