logo-image

देखें वीडियो: 'फोर्स 2' के लिए रील नहीं बल्कि रीयल लाइफ में जॉन ने बहाया खून

अपने दमदार एक्शन के लिए फेमस बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की फिल्म फोर्स 2

Updated on: 09 Nov 2016, 12:04 PM

मुंबई:

अपने दमदार एक्शन के लिए फेमस बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम की फिल्म 'फोर्स 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस एक्शन फिल्म में दमदार स्टंट करने वाले जॉन ने रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में खून में बहाया।

फिल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग के दौरान एक्टर जॉन अब्राहम बुरी तरह घायल हो गए और जॉन को अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी। पहले तो जॉन ने इस चोट पर उतना गौर नहीं किया, मगर चोट में ही शूटिंग जारी रखने का नतीजा हुआ कि उन्हें अपने घुटने का 3 बार ऑपरेशन कराना पड़ा।

जॉन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें डॉक्टर उनके घुटने में जमा खून निकालते दिखाई दे रहे हैं। जॉन ने लिखा कि ”जब ये कहा जाता है कि फ़िल्म बनाने में ख़ून-पसीना बहाया जाता है, तो इसका मतलब बिल्कुल यही होता है। ‘फोर्स 2’ की शूटिंग के दौरान 3 नी सर्जरी।” इस ऑपरेशन में जॉन को इसके लिए भयंकर दर्द को सहना पड़ा। वीडियो में जॉन ये कहते दिखाई जॉन ने कहा 'इस फिल्म ने मेरा खून, पसीना और दर्द निकलवा दिया।'

जॉन कह रहे हैं 'पहले दिन जब मुझे घुटने में ये चोट लगी थी, तभी मुझे इस बात का एहसास हो गया था कि कुछ गड़बड़ है, क्योंकि डॉक्टर जब मेरा इलाज कर रहे थे, उस वक्त मुझे तेज दर्द हो रहा था। उस वक्त मेरा बहुत खून बहा। मगर मेरी सबसे बड़ी गलती यह रही कि मैं वापस से शूट करने लगा। छठे दिन वह चोट भयंकर घाव का रूप ले चुका था। मेरे शरीर का लगभग 80 एमएल खून थक्का बन चुका है।