logo-image

एक बार फिर धूम मचाते दिखेंगे जॉन अब्राहम, बाइकर अवतार में आएंगे नजर

इसी के साथ जॉन अगले महीने अपनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं

Updated on: 29 Mar 2019, 08:35 AM

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम निर्देशक रेंसिल डिसिल्वा की आगामी फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को अपना बाइकर अवतार दिखाने के लिए तैयार हैं. फिल्म के नाम की घोषणा फिलहाल नहीं की गई है. जॉन ने बुधवार को कहा कि उनकी इस फिल्म की कहानी बाइक्स के इर्द-गिर्द घूमती है और इसके लिए उन्होंने निर्माता अजय कपूर और डिसिल्वा के साथ हाथ मिलाया है.

जॉन ने ट्वीट कर कहा, "एक कहानी, जो मेरे दिल के काफी करीब है. इस सफर की शुरुआत के लिए उत्साहित हूं."

फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होगी. डिसिल्वा ने वादा किया है कि फिल्म रोमांच से भरपूर होगी. जॉन ने इससे पहले फिल्म 'धूम' में बाइक्स के लिए अपने जुनून को दर्शाया था.

उन्होंने एक बयान में कहा, "यह कहानी मानवीय रिश्तों के बारे में है. मैंने दो साल पहले राइडर्स और बाइक्स के प्रति उनके प्यार पर फिल्म बनाने का फैसला किया था. उसके बाद से इस विषय पर बहुत सी रिसर्च और वक्त लगाया गया."

इसी के साथ जॉन अगले महीने अपनी फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं.फिल्म RAW की कहानी 1971 में हुए युद्ध पर बेस्ड है जो बांग्लादेश की आजादी को लेकर लड़ा गया था. 13 दिन तक चले इस युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. 

इसके अलावा जॉन अनीज बाजमी की फिल्म 'पागलपंती' में नजर आएंगे. फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है और इसमें अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)